MP: बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Mar 01 2021 01:25 PM
MP: बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश से हाल ही में एक बहुत ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के नागदा इंडस्ट्रियल एरिया से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में चार महीने की बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की धारदार हथियार से हत्या हुई है। बताया जा रहा है यह मामला नागदा के गोल्डन लॉज की थर्ड फ्लोर का है। जहाँ मानसिंह अपनी पत्नी भूरी बाई और सौतेली बेटी सोनाली के साथ रहता है।

खबरों के मुताबिक सोनाली की चार महीने की एक बेटी है और वह बीते 7 महीने से अपने पति विशाल से अलग रह रही थी। इस मामले में बताया जा रहा है कि उस महिला ने अपने पति पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था और तभी से ही वो अपने माता-पिता के घर रह रही थी। जिस दौरान महिला की हत्या हुई उस दौरान वह अपने घर में अकेली थी। पुलिस ने शुरूआती जांच की तो पता चला कि महिला के सिर पर भारी धारदार हथियार के चोट के निशान मिले हैं। कुछ ही समय बाद पुलिस ने शक के आधार पर पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की।

पुलिस को सोनाली के सौतेले पिता मानसिंह ने बताया कि 'बीते रविवार के दिन मै पानी भरने घर आया था। उसी बीच घर का दरवाजा बाहर से बंद था। मुझे लगा कि सोनाली सो रही होगी इसलिए घर के अंदर नहीं गया और पानी भरकर बाहर से ही चला गया।' उसके बाद मानसिंह अपनी पत्नी के साथ दोपहर 11 बजे आया तो देखा कि दरवाजा खुला था। जब घर के अंदर पहुंचे तो देखा सोनाली का खून से लथपथ शरीर पड़ा था। बताया जा रहा है इस दौरान उसकी चार महिने की बेटी बगल में सो रही थी। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

70 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, फ्लैट में पड़ा मिला रक्तरंजित शव

बंगाल और महाराष्ट्र के BJP नेता मोदी जी की बात क्यों नहीं मान रहे: शिवसेना

हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, बोले- मुझे कोरोना वैक्सीन की जरुरत नहीं