हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, बोले- मुझे कोरोना वैक्सीन की जरुरत नहीं
हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, बोले- मुझे कोरोना वैक्सीन की जरुरत नहीं
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी द्वारा आज कोरोना वैक्सीन का डोज़ लिए जाने के साथ ही देश में दूसरे चरण के टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत हो गई है. उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने आज राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है. वैक्सीन लगवाने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि, ''कोरोना महामारी के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेज़ी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो सराहनीय है.''

पीएम मोदी ने कहा कि, जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं, मैं उन सभी से टीका लगवाने की अपील करता हूं. साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं.'' वहीं हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने फौरन बाद ट्वीट किया कि उन्हें वैक्सीन की आवश्यकता नही है. बता दें कि हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह शॉट नहीं लेंगे. अनिल विज ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "आज आम जनता के लिए कोरोना वैक्सीन शुरू होने जा रही है. सब को निसंकोच लगवानी चाहिए. मैं तो नहीं लगवा पाऊंगा क्योंकि कोविड होने के बार मेंरी एंटीबॉडी 300 बनी है जोकि बहुत ज्यादा हैं. शायद मैंने जो ट्रायल वैक्सीन लगवाई थी इसमें उसका भी योगदान हो. मुझे अभी वैक्सीन की जरूरत नहीं है."

बता दें कि विज को दिसंबर में स्प्रोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उन्हें नवंबर में कोवैक्सीन की एक खुराक दी गई थी. उन्होंने इसके तीसरे चरण के परीक्षण के लिए स्वेच्छा से हिस्सा लिया था. जिसके बाद वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि इसके बाद ये स्पष्ट हुआ कि उन्होंने कोविड की सिर्फ एक खुराक ली थी और दूसरी लंबित थी.

वैक्सीन लगवाने के बाद बोले पीएम मोदी- 'लगा भी दी, पता ही नहीं चला...'

केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन, PFI को बैन करने की मांग

ब्राज़ील में कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -