70 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, फ्लैट में पड़ा मिला रक्तरंजित शव

Mar 01 2021 01:05 PM
70 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, फ्लैट में पड़ा मिला रक्तरंजित शव

मुंबई: महाराष्ट्र के राजधानी से सटे थाने में एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यहां एक 70 साल की महिला की हत्या कर दी गई है. महिला का शव उसी के अपार्टमेंट में पड़ा हुआ था. पुलिस का कहना है कि शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. मामले की जांच जारी है. वयोवृद्धा के क़त्ल के बाद इलाके में लोग काफी दहशत में हैं और साथ ही सीनीयर सिटिजन्स की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

पुलिस का कहना है कि जब उन्हें जानकारी मिली तो वो मौके पर पहुंची. महिला का गला किसी धारदार हथियार से काटा गया था. शव की पहचान हंसाबेन प्रवीण के रूप में हुई थी. शव ग्राउंड फ्लोर अपार्टमेंट से ही बरामद किया गया था. उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे. पुलिस ने अनजान व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस भी दर्ज कर लिया है. मामले में जांच के लिए पुलिस टीम लगी हुई है.

पुलिस का कहना है कि घटना का खुलासा तब हुआ जब बहुत देर तक महिला ने अपनी बेटी का फोन नहीं उठाया. फिर बेटी घर पर पहुंची. जब उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा कि मां की लाश जमीन पर पड़ी हुई है और काफी खून वहां फैला है. पुलिस का कहना है कि पहली बार में तो यही लग रहा है कि लूट के लिए यह क़त्ल नहीं किया गया है. क्योंकि घर से कोई कीमती सामान गायब होने की शिकायत नहीं की गई है. पुलिस कहना है कि जांच की जा रही है और मौके से कई परिस्थितिजन्य साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. बुजुर्ग महिला घर में अकेले ही रहती थीं.

महिला ने पूर्व सरपंच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़ में नाबालिग की हत्या से बवाल, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

कुत्ते के भौंकने से परेशान था पड़ोसी, पीट-पीटकर कर दी हत्या