बेटी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को दे दी मौत, वजह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
बेटी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को दे दी मौत, वजह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

अपराध के बढ़ते मामलों के बीच अब जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। जी दरअसल इस मामले में एक महिला ने बेटी के साथ मिलकर अवैध संबंधों का विरोध करने पर अपने पति की हत्या कर दी गई। केवल यही नहीं बल्कि महिला ने बेटी के प्रेमी के साथ मिलकर पति के शव को ठिकाने लगाने का प्लान भी बना डाला। खबरों के अनुसार तीनों पहले शव को जंगल ले गए और फिर वहां जाकर शव में आग लगा दी। बताया जा रहा है यह मामला तमिलनाडु के तूतिकोरिन जिले का है। यहाँ जंगल में जला हुआ शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है तूतिकोरिन में पुलिस को जंगल से जला हुआ शव बरामद हुआ। हालाँकि जांच में यह पता चला है कि मृतक शख्स का नाम गननशेखर (42) है और वह मछली बेचता था।

पड़ोसी से तंग आकर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, इस एक्टर ने कहा- 'मैं फिर भी तुमको चाहूंगा'

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जी दरअसल पुलिस को पता चला कि हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई है। पुलिस ने जब पड़ोसियों से पूछताछ की, तो पता चला कि महिला और उसके पति के बीच में वारदात वाले दिन जमकर लड़ाई हुई थी। वहीं इसके बाद पुलिस ने महिला और और उसकी दो बेटियों से पूछताछ की, तो उन्होंने अलग अलग बयान दिया। ऐसा होने पर पुलिस को मृतक की पत्नी और बेटी पर शक हुआ।

इस एक्टर संग काम कर फूट-फूटकर रोई थी स्मिता पाटिल, महेश भट्ट को बताया था चौकाने वाला राज

उसके बाद पुलिस ने सख्त पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह माना। पुलिस के मुताबिक, पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर है और उसकी बड़ी बेटी का 24 साल के कार्तिक के साथ अफेयर है। इसी बात को लेकर तीनों के बीच झगड़ा हुआ, तो पत्नी और बेटी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। अब तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

'ब्रेस्ट साइज क्या है, दिन में कितनी बार वो करती हो', एक्ट्रेस से साजिद खान ने पूछे थे गंदे सवाल

ब्लूटूथ लगाया, ऊपर 'हिजाब' पहना और देने लगीं परीक्षा, जब रोका तो बना दिया मजहबी मुद्दा

PKL 9 में बंगाल ने हासिल की अपनी तीसरी जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -