कोल्ड्रिंक में नशा मिलकर नन्दोई और उसके पिता ने लूटी इज्जत
कोल्ड्रिंक में नशा मिलकर नन्दोई और उसके पिता ने लूटी इज्जत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बीकानेर केनापासर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक महिला के साथ बाप-बेटे द्वारा डरा-धमका कर जबरन बलात्कार किया गया है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस अपराध में दोनों आरोपियों का साथ एक महिला ने दिया जो इनकी रिश्तेदार है और इससे भी बड़ी समस्या है कि थानागाजी की तरह ही नापासर थाने में भी पीडि़ता तीन दिन तक मामला दर्ज कराने के लिए भटकती रही. जी हाँ, एसपी कार्यालय से दखल के बाद मामला दायर कर लिया गया है.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने रिपोर्ट में बताया कि ''आरोपी नापासर निवासी दिनेश सोनी की पत्नी संतोष ने पीडि़ता के पति को धर्मभाई बनाया. एक दिन दिनेश, उसकी पत्नी संतोष, उसका पिता बजरंग सोनी घर पर आए. आरोपियों ने घर पर आने के बाद दिनेश को कचौरी, समोसे और कोल्ड ड्रिंक लाने भेजा. पीडि़ता ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो उसकी अस्मत लुट चुकी थी. पीडि़ता ने होश में आने पर इसका विरोध किया तब आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो दिखाकर सार्वजनिक करने की धमकी दी.''

इस मामले में पीड़िता ने आगे बताया कि ''ऐसा करने के बाद आरोपी दिनेश आए दिन घर आकर उसके साथ दुष्कर्म करता. इसके कुछ दिनों बाद आरोपी बजरंग भी उसके साथ बलात्कार करने लगा.'' वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले बीकानेर में ही परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर ननद-भाभी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है और इस संबंध में पीडि़ताओं ने तीन जनों के खिलाफ जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

पोते के लिए बिरयानी लेने गए दादा पर बदमाश ने चलाई गोली

बिजली के मीटर की रीडिंग लेने घर में घुसता था, और फिर महिला को अकेले देखकर करता था....

मध्य प्रदेश के इस जिले में भिक्षावृत्ति अपराध घोषित, अगर भीख मांगी तो होगी कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -