बिजली के मीटर की रीडिंग लेने घर में घुसता था, और फिर महिला को अकेले देखकर करता था....
बिजली के मीटर की रीडिंग लेने घर में घुसता था, और फिर महिला को अकेले देखकर करता था....
Share:

कोलकाता: घर पर अधेड़ उम्र की अकेली महिलाओं को शिकार बनाने वाले कथित श्रंखलाबद्ध हत्यारे को पश्चिम बंगाल में पूर्वी बर्द्धमान जिले के इस छोटे से शहर से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कमरुज़ जमां सरकार पर पूर्वी बर्द्धमान जिले और पड़ोस के हुगली जिले में पांच महिलाओं की हत्या करने और कई को घायल करने का आरोप है.

नए फैशन के कपड़े पहनने वाला, 42 वर्षीय सरकार दोपहर के वक़्त बिजली के मीटर की रीडिंग लेने के बहाने से घर में घुस जाता था और साइकिल की चेन तथा लोहे की छड़ से घरवालों पर वॉर कर देता था. पूर्वी बर्द्धमान जिले के पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखोपाध्याय ने कहा कि जिला अदालत ने यहां 21 मई को गोआरा ग्राम में पुतुल माझी की हत्या के मामले में सोमवार को सरकार को 12 दिन की पुलिस हिरासत में पहुंचा दिया है.

उन्होंने कहा है कि पुलिस ने चार अन्य मामलों में सरकार की भूमिका की जांच करने के सिलसिले में उससे सवाल-जवाब करने के लिए उसकी हिरासत मांगी थी. ये सभी कत्ल एक ही तरीके से हुए थे. मुखोपाध्याय ने कहा है कि वह पीड़िताओं के घर से कीमती सामान लेकर फरार हो जाया करता था, किन्तु उसका इरादा चोरी करना नहीं लगता है. महिलाओं की हत्या करना उसका प्रमुख लक्ष्य लगता है. उन्होंने कहा कि सरकार ने कुछ महिलाओं की हत्या के बाद उनके निजी अंगों में धारदार चीजें डाल दीं थी.

बहु को प्रताड़ित कर बोली सांस- 'तुम्हारा बिस्तर यही रहेगा लेकिन आदमी बदलता रहेगा...'

अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज के साथ की मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

घर से ऑफिस का बोलकर निकली युवती, लौटकर नहीं आई वापस...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -