रेप होने के दर्द नहीं सह पाई युवती, लगाई खुद को आग
रेप होने के दर्द नहीं सह पाई युवती, लगाई खुद को आग
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नागौर से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में राजस्थान में एक 17 साल की लड़की ने लगातार यौन उत्पीड़न से परेशान होकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली. जी हाँ, वहीं आग में झुलसने के कारण लड़की की मौके पर ही मौत हो गई और यह घटना राजस्थान के नागौर जिले की है। वहीं इससे पहले पीड़िता के पिता ने मई में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

आप सभी को बता दें कि इस बारे में बात करते हुए मकराना एसएचओ जितेन्द्र सिंह चरण के हवाले से कहा कि ''हमने एक मामला दर्ज किया है जहां एक पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने खुद को केरोसिन डालकर आग लगा ली। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.'' इस मामले में पुलिस के अनुसार, ''लड़की के पिता द्वारा की गई शिकायत के अनुसार उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट, धारा 376 (बलात्कार) तहत मामला दर्ज किया.''

आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड के टिहरी गड़वाल जिले के नैनबाग इलाके में एक युवक ने 9 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया था और 28 साल का आरोपी नितिन सिंह पवार राजपूत परिवार से है. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

पांच वर्षीय मासूम को चिमटे और डंडों से पीटती थी महिला, मामला दर्ज

सरेंडर कर चुके नक्सली को पुराने साथी ने उतारा मौत के घाट

स्टूडेंट को पिस्तौल चलाना सीखा रहा था टीचर, दोनों गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -