स्टूडेंट को पिस्तौल चलाना सीखा रहा था टीचर, दोनों गिरफ्तार
स्टूडेंट को पिस्तौल चलाना सीखा रहा था टीचर, दोनों गिरफ्तार
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक टीचर को जिम्मेदारी तो छात्र को पढ़ाने की सौंपी गई थी, किन्तु ये टीचर अपने शिष्य को पिस्टल चलाना सिखाने लगा. यह मामला बादलपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पर कोचिंग संचालक अपने शिष्य को लाइसेंसी पिस्टल चलाना सिखा रहा था. टीचर ने इस घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

इसके बाद पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है. पुलिस ने जब वीडियो की जांच की तो पाया कि इस शिक्षक ने अपने कोचिंग में पढ़ने आए स्टूडेंट को पिस्टल थमा दी है. आप तस्वीरों में स्पष्ट देख सकते हैं किस तरह से टीचर छात्र को पिस्टल चलाने के गुरुमंत्र दे रहा है और खुद भी अवैध तमंचे को हाथ में लिए उसका वीडियो उतार रहा है.

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टीचर और छात्र दोनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से गैर कानूनी तमंचा और लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली है. पुलिस ने कहा कि टीचर की पिस्टल का लाइसेंस भी रद्द कर दिया जाएगा. पुलिस के अनुसार टीचर ने एक छात्र के हाथ में लाइसेंसी पिस्टल देकर जुर्म किया है. वीडियो के अनुसार शिक्षक के हाथ में एक दूसरा गैरकानूनी तमंचा भी है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है.

फर्जी लाल लाइट दिखाकर रोकते थे ट्रेन, फिर मचाते थे लूटपाट

पति ने HIV पॉजिटिव पत्नी को उतारा मौत के घाट, पेड़ पर टांग दी लाश

शादी से पहले लड़की से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर पति को भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -