मुस्लिम से शादी करना पड़ा युवती को भारी, पति की हत्या के बाद हुआ दुष्कर्म
मुस्लिम से शादी करना पड़ा युवती को भारी, पति की हत्या के बाद हुआ दुष्कर्म
Share:

चडीगढ़: दिनों दिन बढ़ते जा रहे जुर्म कि घटनों को लेकर आज हर कोई परेशान है वहीं हाल ही में मुस्लिम लड़के से शादी के बाद पीड़ितासे हुए दुष्कर्म और उसके पति की हत्या के बाद अब महिला ने सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट से फरियाद की है. याचिका पर हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार, एसपी पलवल सहित अन्य को नोटिस जारी किया है. साथ ही एसपी पलवल को पीड़िताकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का आदेश दिया है.

सूत्रों कि माने तो पीड़िता ने बताया कि उसने सात फरवरी 2019 को मुस्लिम लड़के के साथ घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट से गुहार लगाई थी. हाईकोर्ट ने 19 जून 2019 को हथीन के एसएचओ को सुरक्षा के लिए दी गई रिप्रेजेंटेशन पर सुरक्षा की समीक्षा कर निर्णय लेने का आदेश दिया था. हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद सुरक्षा नहीं मिली जिसके चलते 23 जून 2019 को पीड़िताका अपहरण कर उससे दुष्कर्म किया गया. इसको लेकर उसी दिन एफआईआर भी दर्ज की गई थी. इसके बाद आठ सितंबर 2019 को पीड़िताके पति की हत्या कर दी गई और इस मामले में भी एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है. पीड़िताने कहा कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं और ऐसे में उसकी जान को लगातार खतरा बना हुआ है.

वहीं अब पीड़िता ने इंसाफ और सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट से गुहार लगाई है. यह मामला विवाह के बाद से ही विवादों और चर्चा में रहा था. हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार और एसपी मेवात सहित अन्य को नोटिस जारी कर इस मामले में जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं. साथ ही एसपी मेवात को महिला की सुरक्षा सुनिश्चित करने के भी हाईकोर्ट ने आदेश दिए हैं.

यहाँ प्री-वेडिंग शूट पर लगा प्रतिबन्ध, अब शादियों में नहीं बुला सकेंगे कोरियाग्राफर

विवाहित महिला संग आधी रात को रंगरलियां मना रहा था प्रेमी, अचानक जाग गए युवती के परिजन और फिर...

इटावा के ट्रेनी जवान ने बाथरूम में लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -