विवाहित महिला संग आधी रात को रंगरलियां मना रहा था प्रेमी, अचानक जाग गए युवती के परिजन और फिर...

विवाहित महिला संग आधी रात को रंगरलियां मना रहा था प्रेमी, अचानक जाग गए युवती के परिजन और फिर...

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के भिंड में एक युवक और विवाहित महिला की बेरहमी से पिटाई की गई. दोनों को महिला के परिवार वालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. दोनों की पिटाई का वीडियो सामने आया है.  भीड़ के सामने युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया. महिला पर खूब लात-घूंसे बरसाए गए. इसके बाद में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

यह मामला गोरमी थाना के सिलोली गांव से सामने आया है. यहां रहने वाली एक विवाहित महिला से युवक के नाज़ायज़ संबंध थे. महिला दो बच्‍चों की मां है और उसका पति जयपुर में काम करता है. प्रेमी युवक शनिवार रात को विवाहित महिला से मिलने के लिए आया था. इसी दौरान आवाज सुनकर महिला के परिजन जाग गए और महिला के साथ युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.

रात में युवक की जमकर धुनाई की गई और फिर रस्‍सी से बांध दिया गया. अगली सुबह महिला और युवक दोनों को घर से बाहर लाया गया. युवक को पेड़ से बांधा गया और महिला को सड़क पर लिटाकर उस पर लातों से वार किए गए. चीख पुकार सुनकर गांव वाले वहां आ पहुंचे, उन्होंने बीच-बचाव कर पुलिस बुलाई. वीडियो वायरल होने के बाद, तीन लोगों को गिरफ्तार  किया गया है. पुलिस के अनुसार, और लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

डिजिटल डेब्यू करने जा रही है 'क्राइम पेट्रोल' की यह एक्ट्रेस

दो मासूम बच्चों को मारकर खुद फंदे पर झूल गया पति, प्रेमी संग पत्नी के भाग जाने से था दुखी

तेजधार हथियारों से हुई माँ-बेटे की हत्या