पति को बिना बताए पड़ोसी संग निकली महिला, हुआ कुछ ऐसा कि...

May 25 2019 02:00 PM
पति को बिना बताए पड़ोसी संग निकली महिला, हुआ कुछ ऐसा कि...

हाल ही में अपराध का एक मामला जगदलपुर से सामने आया है. इस मामले में मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने महिला की पहचान नहीं होने पर उसकी फोटो वॉट्सएप ग्रुप में डाली, जिसका नतीजा यह निकला कि महिला के परिजन मिल गए है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस मामले में उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.

वहीं इस मामले में डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के चौकी प्रभारी नेपाल गांगुली ने बताया कि ''ओडिसा मलकानगिरी के एमपीवी 74 निवासी असीमा 18 मई को अपने पड़ोस में रहने वाले दीनबंधु के साथ बिना घर वालों को जानकारी दिए उसकी बाइक ओडी 30 सी 1839 में सवार होकर दंतेवाड़ा माँ दंतेश्वरी मंदिर दर्शन करने के लिए निकली थी. जैसे ही दोनों सुकमा से 3 किमी आगे आये तभी अचानक सामने से एक नीली रंग की कार को साइड देने के चक्कर मे दोनों गिर गए. दोनों घायलों को आटो से सुकमा अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया.''

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ मेडिकल कालेज आने के बाद युवक ने महिला के पति की जगह अपना नाम दर्ज करा दिया और महिला की गंभीर हालत को देखते हुए युवक अस्पताल से भाग गया. सामने आई खबरों के अनुसार रात को महिला ने दम तोड़ दिया और महिला के घर वाले पहचान करने के बाद 22 मई की शाम जगदलपुर पहुंचे, जहां आज सुबह शव अपने साथ ले जा चुके हैं.

दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...

पति को थी पत्नी के नाजायज संबंधों से आपत्ति तो पत्नी ने उठाया यह कदम

ससुराल घूमने गया युवक तो 6 साल के साले पर पड़ी गंदी नजर और फिर...