पति को थी पत्नी के नाजायज संबंधों से आपत्ति तो पत्नी ने उठाया यह कदम
पति को थी पत्नी के नाजायज संबंधों से आपत्ति तो पत्नी ने उठाया यह कदम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश की शामली से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने जिले के खेड़ी केमरू गांव में कथित तौर एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में उसकी पत्नी, पत्नी के प्रेमी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में अधिकारियों ने बीते सोमवार को यह जानकारी दी है. मिली खबरों के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया मृतक हरीश उर्फ सोनू (31) का शव 15 मई को एक नाले में पड़ा मिला और इससे पहले हरीश की मां की ओर से दायर कराई गई एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या के मामले में महिला के बहनोई शिवम और अन्य रिश्तेदार मोहित को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया था.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हरीश की पत्नी शिवानी का भी शिकायत में नाम था. मिली खबरों के अनुसार कोतवाली थाना के प्रभारी सुभाष राठौर ने बताया कि जांच में पाया गया कि शिवानी का एक अन्य व्यक्ति शिब्बू के साथ संबंध था और हरीश ने इस पर अपना गुस्सा जताया और इसके बाद उन्होंने उसे रास्ते से हटाने का निर्णय लिया.

वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि शिब्बू ने दो अन्य हिमांशु और लखमीर को योजना में शामिल किया और उन्होंने बताया कि शिवानी ने अपराध कबूल कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने शिवम और मोहित को क्लीन चिट दे दिया है.

कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर व पत्नी ने लगाया मौत को गले

ट्रक की टक्कर से हुई बाइक सवार की मौत

लोकपा प्रमुख रामविलास पासवान ने किया विपक्षी दलों पर वार बोले कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -