दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...
दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को गजरौला थाना क्षेत्र के गांव बिजौरा का बताया जा रहा है जहाँ अवैध संबंधों का खुलासा करने से नाराज भाभी ने अपने दो प्रेमियों की मदद से ननद की हत्या करा दी. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ भाभी ने मृतका को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और इसके बाद उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में मृतका का शव नौ मई को नौनेर के जंगल से बरामद हुआ था.

वहीं इस मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए भाभी समेत तीनों हत्या के सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीती नौ मई को गजरौला थाना क्षेत्र के गांव नौनेर के जंगल में झाड़ियों में युवती का शव मिला. इस मामले में उसकी पहचान थाना क्षेत्र के बिजौरा गांव निवासी ठाकुर सिंह की पुत्री मोनी के रूप में हुई है और मृतका के पिता ने धनौरा थाना क्षेत्र के नादनौर माफी गांव निवासी अली वारिस पुत्र मजाहिर और दीपांशु के खिलाफ हत्या के आरोप में रिपोर्ट दायर करवाई थी.

वहीं इस मामले में पुलिस जांच में बिजौरा गांव निवासी दो सगे भाइयों अजय और राजीव निवासी बीझनपुर थाना आदमपुर और मृतका की भाभी लक्ष्मी पत्नी गौतम के नाम हत्यारों के रूप में सामने आए है. इस मामले में बताया गया कि मृतका की भाभी के गांव के ही दो सगे भाइयों राजीव और अजय से अवैध संबंध थे और इस बात की जानकारी मृतका मोनी को लग गई जिसमे बाद उसने अपने भाई और परिजनों को भाभी के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी दे दी जिससे भाभी घबरा गई. उसके बाद भाभी ने अपने प्रेमी अजय व राजीव के साथ मिलकर पांच मई की रात मोनी को खाने में नशीला पदार्थ दे दिया और इसके बाद उसे जंगल ले गये जहाँ गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर व पत्नी ने लगाया मौत को गले

संदिग्ध हालात में युवक को मारी गोली, सोशल मिडिया पर वायरल हुई खबर

अरैल में गंगा किनारे मिली युवक की सड़ी गली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -