संदिग्ध हालात में हुई महिला की मौत, पुलिस ने किया पति और सास को गिरफ्तार
संदिग्ध हालात में हुई महिला की मौत, पुलिस ने किया पति और सास को गिरफ्तार
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह लखनऊ के मडिय़ाव थाना क्षेत्र का है जहाँ शिकायत के बावजूद पुलिस की लापरवाही की कीमत एक महिला को जान देकर चुकानी पड़ी है. इस मामले में सूचना पाकर पहुंचे मायके पक्ष ने पुलिस और ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए चार घंटे तक हंगामा किया और पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह सेशांत करवाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में पिता की तहरीर पर पति समेत पांच ससुरालीजनों के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में कानपुर नगर के सेन पूरब पारा निवासी जयकरन कुशवाहा के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी आरती कुशवाहा (28 वर्ष) की शादी 17 मई 2014 मडिय़ांव के को सेक्टर-ए सीतापुर रोड कॉलोनी निवासी सुधीर मौर्या से की थी और दोनों से दो साल का बेटा आयुष भी है. वहीं पिता के मुताबिक शादी के तीन महीने बादसे ही ससुरालीजन दहेज में पांच लाख रुपये और देने की मांग करने लगे और मांग पूरी न होने पर आरती को प्रताडि़त किया जाने लगा. इस मामले माँ अब यह आरोप है कि 18 मार्च को सुधीर आरती को उसके मायके में छोड़ आया था और कहा था कि पांच लाख रुपये की मांग पूरी होने पर ही वह आरती को वापस ले जाएगा.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा पिता की तहरीर पर पति सुधीर , ससुर शुभी चंद्र मौर्य, सास किरन देवी, देवर प्रभाकर मौर्य और मौसेरा देवर राजेश के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही पति और सास को गिरफ्त में ले लिया गया है.

भाजपा विधायक के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर डाले आपत्तिजनक पोस्ट

कोल्ड ड्रिंक के ट्रक में छिपी हुई थी अवैध शराब, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश..

बंद कमरे में उज्बेकिस्तान की महिला से सम्बन्ध बना रहा था युवक, किन्तु अचानक...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -