झाड़ियों में शव मिलने से मची सनसनी, पहचान छुपाने के लिए कुचला चेहरा

Dec 13 2019 03:00 PM
झाड़ियों में शव मिलने से मची सनसनी, पहचान छुपाने के लिए कुचला चेहरा

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह यूपी के कन्नौज जिले का है. इस मामले में करीब 35 साल की महिला की बेरहमी से हत्या की जा चुकी है. मिली खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''हत्यारों ने पहले गला दबाया, फिर रेत दिया और पहचान छिपाने के इरादे से ईंट से प्रहार कर चेहरा कुचल दिया.'' वहीं सड़क किनारे झाड़ियों में शव को देखने के बाद ग्रामीणों में हंगामा मच गया और सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए.

वहीं एसपी और सीओ ने मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से पूछताछ की और बहुत समय के प्रयास के बाद भी महिला के बारे में कुछ पता नहीं लग पाया है. वहीं पुलिस ने शव को विच्छेदन गृह भेज दिया गया और पुलिस का कहना है कि हत्या कहीं और की गई है लेकिन हत्यारों ने शव यहाँ लाकर फेंक दिया है. पुलिस ने इस मामले को साफ़ करते हुए कहा कि, ''कोतवाली के फगुहा भट्ठा के पास ईशन नदी पुल से उतरते ही केले के बाग के पास झाड़ियों में गुरुवार को महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला और कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. वहीं मामले की सूचना हमें दी गई.''

उसके बाद तिर्वा कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई और मामले का निरीक्षण किया. अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी लेकिन पुलिस को यह आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और कर शव को यहां फेंका गया है. पुलिस को महिला के शव के पास पर्स मिला है और पर्स में दस रुपये के साथ चाबी भी मिली है.

घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत

शादीशुदा साली से जीजा के थे नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने जताया विरोध तो...