शादीशुदा साली से जीजा के थे नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने जताया विरोध तो...
शादीशुदा साली से जीजा के थे नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने जताया विरोध तो...
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में साली से नाज़ायज़ संबंध बनाए रखने को लेकर जीजा ने साली के पति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक शादी के बाद पहली दफा पत्नी को लेकर दो दिन पूर्व अपने घर आया था। दरअसल कुतुलूपुर पंचायत के रहने वाले चन्दन यादव (22 साल) बुधवार रात पड़ोस के भुल्ला के तिलक समारोह में पहुंचा था। तभी चन्दन यादव यादव का साढू मनीष यादव पहुंचा और उसे किसी काम का बहाना देकर अपने साथ ले गया।

इसके बाद मनीष उसे गांव के पास दो गोली मारी और मौके से फरार हो गया। इस घटना में चन्दन यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पक पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष बृजेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचा दिया।

वहीं, परिजनों ने कहा कि मृतक चन्दन यादव का विवाह छह महीने पहले अंजना कुमारी से हुआ था। किन्तु शादी के बाद लड़की कभी भी अपने सुसराल नहीं आई। मृतक दस दिसंबर को पत्नी को अपने सुसराल से लेकर अपने घर आया था।  इसके बाद वुधवार की शाम अंजना कुमारी का जीजा मनीष उसके घर पर आया था और फिर रात में अंजना के पति चन्दन यादव को गोली मार दी। परिजनों का कहना है कि अंजना का अपने जीजा मनीष के साथ अवैध संबंध था और शादी के बाद वो कभी भी सुसराल नहीं आई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ओडिशा में RTI कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

पत्नी को जबरदस्ती रिश्तेदारों संग भेजकर पति ने बनाया वीडियो और फिर दे दिया तीन तलाक

चूल्हा जलाते समय आग की चपेट मे आई लड़की, पुलिस कर रही जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -