घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सआदतगंज क्षेत्र में बदमाशों ने घर में घुसकर एक बुजुर्ग दम्पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी। सीनियर SP कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया गुरुवार रात सआदतगंज इलाके में दबीरुद्दौला फाटक चौपटिया के रहने वाले चिकन कारोबारी 70 वर्षीय हिलाल और 65 वर्षीय उनकी पत्नी बिल्कीस की बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से गाला रेतकर हत्या कर दी। 

उन्होंने बताया कि मूल रुप से कानपुर के रहने वाले हिलाल, अपनी पत्नी के साथ सआदतगंज इलाके में दबीरुद्दौला फाटक चौपटिया में किराये से रहते थे। उनकी चौक इलाके में चिकन के कपड़ों की दुकान थी। उन्होंने बताया है कि उनकी एक बेटी है, जो आस्ट्रेलिया में डॉक्टर है। हिलाल और उनकी बीवी अगस्त महीने में ही बेटी के पास से लखनऊ आए थे। उनके दो भाई मुम्बई में रहते हैं और अन्य परिवार वाले लखनऊ में ही रहते हैं। पड़ोसियों के मुताबिक, रात आठ बजे वह दूध लेकर आए थे। घटना की जानकारी रात लगभग दस बजे पुलिस को मिली।

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों को ट्रामा सेंटर लेकर गई जहां डाक्ट्ररों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था । उन्होंने बताया कि अभी यह साफ़ नहीं है कि दम्पति की हत्या किस मकसद से की गई है। उन्होंने बताया कि श्री हिलाल की पुत्री को अन्य परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

राजस्थान में सैलानियों की संख्या में आई कमी, ये है वजह

2 लाख रुपए के लिए पति ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया दहेज़ प्रताड़ना का केस

बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -