2 दिन पहले घर से नाराज होकर निकली महिला, अब कुएं में मिली लाश
2 दिन पहले घर से नाराज होकर निकली महिला, अब कुएं में मिली लाश
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के सनसनी बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अनूपपुर का है. इस मामले में राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र के पकरीटोला गांव में बीते शुक्रवार को सुबह खेतों के बीच बने कुएं में 42 वर्षीय महिला मानवती बाई पत्नी शुक्ला सिंह कोल का शव तैरता पाया गया, जिसकी सूचना मृतिका के पति ने पुलिस को दी. इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को दे दिया है.

मिली खबरों के मुताबिक इस मामले में अब थाना प्रभारी खेम सिंह पेंद्रो ने खुलासा करते हुए कहा कि ''महिला गत चार सितम्बर की दोपहर से लापता थी. उस दिन खाना बनाने के लिए पति ने कहा था तो वह किसी बात को लेकर नाराज घर से बाहर चली गई. पति ने समझा कि पत्नी नाराज होकर मायके चली गई, उसे लेने वह पत्नी के मायके भी गया. लेकिन यहां पत्नी नहीं मिली. वहीं शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने घर से डेढ़ किलोमीटर दूर खेतों के बीच बने कुएं में महिला की लाश तैरते होने की सूचना शुक्ला सिंह को दी.''

इसी के साथ आगे पुलिस ने बताया कि ''पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत कुएं में डूबने से पुष्टि की है.'' इस मामले में जांच करने के बाद यही पुष्टि हुई है कि कुएं में डूबने से महिला मर गई.

पंजाबः गला दबाकर रिटायर्ड सिपाही की हत्या

प्रेशर कुकर से बेटे ने कर दी माँ की हत्या

गुस्से में आकर किसान ने वृद्ध चरवाहे को दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -