गुस्से में आकर किसान ने वृद्ध चरवाहे को दे दी मौत
गुस्से में आकर किसान ने वृद्ध चरवाहे को दे दी मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला श्रीगंगानगर से सामने आया है. जी हाँ, राजस्थान में चुरू जिले के सरदारशहर थाना क्षेत्र में खेत में बकरियों के घुस आने पर क्रोधित किसान द्वारा कुल्हाड़ी से वृद्ध चरवाहे की हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि ''कल देर शाम कालूसर गांव में फूले खां (85) भेड़ बकरियां चराने के लिए खेतों की तरफ गया था.

शाम को जब वह बूंदे खां के खेत के पास से भेड़ बकरियों को लेकर लौट रहा था, तब कुछ बकरियां बूंदे खां के खेत में घुस गईं. बूंदे खांं इससे आवेश में आ गया और फूले खां से झगड़ा करते हुए उसने तेजधार वाली कुल्हाड़ी से उस पर कई वार कर दिए. इससे वृद्ध फूले खांं मौके पर ही मौत हो गई.''

इस मामले में जैसे ही घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव सरदारशहर के हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया और शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दी गई है. इस मामले में बूंदे खांं को हिरासत में ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

शमी के बाद इस पूर्व क्रिकेटर पर लगा गंभीर आरोप, दी जान से मारने की धमकी

3 दिन से लापता थी 12वीं की छात्रा, अब मिली लाश

प्रॉपर्टी के लिए बेटे और पोते ने मिलकर कर दी महिला की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -