बर्थडे का केक काटते समय पति से हुआ झगड़ा, सुबह फंदे पर झूलती मिली पत्नी
बर्थडे का केक काटते समय पति से हुआ झगड़ा, सुबह फंदे पर झूलती मिली पत्नी
Share:

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 119 से सुसाइड का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया हैं. जहां पर बर्थडे की खुशियां पलभर में ही मातम में तब्दील हो गईं. बताया जा रहा है कि बर्थडे का केक काटते ही पति और पत्नी में विवाद हो गया और महिला ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

यह घटना नोएडा की सेक्टर 119 में मौजूद एल्डिको आमंत्रण सोसायटी की है. यहां पर सोनम सिंह नाम की महिला अपने पति उत्तम कुमार संग रहती थी. मृतक महिला के पति एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर है और दंपत्ति का एक 10 वर्षीय बेटा भी है. शुक्रवार को सोनम का बर्थडे था, लिहाजा गुरुवार की रात 12 बजे केक काटने का कार्यक्रम था. केक काटने के दौरान ही पत्नी का उत्तम के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. हालांकि,  कुछ देर बाद मामला शांत हो गया और सोनम अपने कमरे में सोने के लिए चली गई. 

लेकिन सुबह वह बाहर नहीं आई और पति ने आवाज लगाई. मगर अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. इसके बाद पति उत्तम ने किसी तरह से दरवाजा खुलवाया तो देखा की सोनम पंखें से लटकी हुई है. उन्होंने दौरान मदद के लिए पुलिस और पड़ोसियों को बुलाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस सोनम के पति से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर आत्महत्या की नौबत क्यों आई. इस घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है.

शादी होते ही इंटरनेट पर वायरल हुई लड़की की अश्लील तस्वीरें, बनते ही टूट गया रिश्ता

पार्किंग में पर्ची काटने वाला युसूफ पाकिस्तान के लिए करता था जासूसी, खाते में आते थे पैसे.. IB ने किया गिरफ्तार

LPG सिलेंडर में गांजा छुपाकर ले जा रहे थे शातिर बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -