शादी होते ही इंटरनेट पर वायरल हुई लड़की की अश्लील तस्वीरें, बनते ही टूट गया रिश्ता
शादी होते ही इंटरनेट पर वायरल हुई लड़की की अश्लील तस्वीरें, बनते ही टूट गया रिश्ता
Share:

जमुई: बिहार के जमुई जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर व्यक्ति ने शादीशुदा युवती की अश्लील फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इससे महिला का वैवाहिक जीवन पूरी तरह से बर्बाद हो गया. कहा जा रहा है कि इन्हीं कारणों से पहले भी दो बार महिला की शादी टूट चुकी है. वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है तथा इस घटना की तहकीकात में जुट गई है. 
 
वही पीड़िता की शादी नवादा जिले के रहने वाले युवक से तय हुई थी. उसके पश्चात् से ही महिला की अश्लील तस्वीरें तथा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी. थाने में शिकायत के पश्चात् जमुई पुलिस तथा साइबर सेल ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ की तो पता चला कि अपराधी का नाम रोहित चौधरी है उसे नवादा से अरेस्ट किया गया. 

वही इस घटना पर DSP राकेश कुमार ने बताया कि एक शादीशुदा महिला की कुछ तस्वीरों को मॉर्फ और एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. इस घटना में रोहित चौधरी नाम के अपराधी को हिरासत में ले लिया गया है. अपराधी युवक शादी तुड़वाना चाहता था. इतना ही नहीं पीड़िता के नाम का फेक फेसबुक ID बनाकर निरंतर फोटो साझा कर रहा था. अपराधी रोहित चौधरी पर कांड संख्या-161/21, धारा-341/ 323/ 354/ 504/ 506/ 34 भादवि० एवं 66 सीआईटी एक्ट-2000 दर्ज किया गया है. किन्तु शादी टूटने के कारण युवती का रो रोकर बुरा हाल है. 

LPG सिलेंडर में गांजा छुपाकर ले जा रहे थे शातिर बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तार-तार हुए रिश्ते! पिता ने किया अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म, हालत देख माँ को लगा झटका

गाय के साथ वहशी युवक ने किया बलात्कार, लोगों में आक्रोश, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -