प्रसाद के बहाने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर महिला ने खींचे युवक संग गंदे फोटोज और फिर...
प्रसाद के बहाने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर महिला ने खींचे युवक संग गंदे फोटोज और फिर...
Share:

हाल ही में आए अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में दाल दिया है. ऐसे में जो अपराध का मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में ग्वालियर के नाका चंद्र बंदनी की रहने वाली अधेड़ उम्र की एक महिला परवीन उर्फ अमरीन खान (50) अपने साथी सोनू शर्मा के साथ दौलतगंज निवासी ओम प्रकाश राठौर से पांच महीने पहले मिलने पहुंची थी और सोनू और ओमप्रकाश पहले से परिचित हैं. वहीं सोनू ही परवीन को ओमप्रकाश से मिलवाने लाया था और परवीन ने ओमप्रकाश से एक ऑटो रिक्शा फाइनेंस करवाने के लिए मदद मांगी.

उसके बाद उसने कहा कि, ''उसके बच्चे उस ऑटो रिक्शा चलाएंगे और धीरे-धीरे वह पैसे वापस कर देगी. सोनू की सिफारिश पर ओमप्रकाश ने भी मदद का भरोसा दे दिया.'' वहीं फिर परवीन बार बार ओमप्रकाश के घर आने - जाने लगी और एक दिन परवीन ओम प्रकाश के पास पहुंची और उसे किसी मंदिर के प्रसाद के बहाने कुछ नशीला खिला दिया. उसी के कुछ देर में ओम प्रकाश पर बेहोशी आ गई और मौके का लाभ उठाते हुए परवीन ओमप्रकाश के गले लग गई, उससे लिपट गई और सोनू शर्मा ने मोबाइल से बुजुर्ग ओमप्रकाश और अधेड़ महिला के आपत्तिजनक फोटो खींच लिए.

वहीं इस मामले में उसके बाद ओम प्रकाश को महिला और सोनू शर्मा ब्लैकमेल कर दस लाख रुपए की डिमांड करने लगी और बीते सोमवार 16 दिसम्बर को सोनू व परवीन ने ओमप्रकाश को जयारोग्य अस्पताल परिसर में बुलाया, फिर दस लाख की मांग करते हुए डिमांड पूरी नहीं करने पर 376 का मामला दर्ज कराने की धमकी दी. पहले से सतर्क ओमप्रकाश ने बातचीत रिकॉर्ड कर ली. इस मामले में पुलिस ने बुजुर्ग महिला और उसके साथी सोनू शर्मा के खिलाफ ब्लैकमेल और धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जल्द ही क्राइम सीरीज 'लैंडस्कैर्प्स' में नजर आएंगी यह मशहूर अभिनेत्री

पहले पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को फ़ोन लगाकर कही ये बात

पंजाब: NRI को घर से बाहर बुलाया और बरसा दी ताबड़तोड़ 16 गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -