महिला ने किया रेप का विरोध तो जलाया जिन्दा
महिला ने किया रेप का विरोध तो जलाया जिन्दा
Share:

कोरबा. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले का है जहाँ छेड़खानी और रेप का विरोध करने पर एक महिला को जिंदा जला दिया गया है. इस मामले में पीड़ि‍ता करीब 53% तक झुलस गई है. वहीं पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जी दरअसल कोरबा जिले के बांगो थाना के मोरगा पुलिस चौकी क्षेत्र का यह मामला है और बांगो थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि की है.

इस मामले में 28 वर्षीय पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और प्राथमिक इलाज के बाद उसे गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया है. खबर मिली है कि कोरबा पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, पोड़ी ब्लॉक के मोरगा पुलिस चौकी क्षेत्र में एक महिला को जिंदा जलाने की सूचना मिली थी. इस पर चौकी प्रभारी अशोक पांडेय घटना स्थल पर पहुंचे और वहां पता चला की बीते बुधवार की रात को पीड़िता के घर युवक पहुंचे और रेप की कोशिश और छेड़खानी करने लगे.

पीड़िता वारदात के समय घर में अकेली थी. पुलिस को मालूम चला है कि रेप का विरोध करने पर युवकों ने महिला पर मिट्टी का तेल डालकर उसे ज़िंदा जलाने की कोशिश की. वहीं महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और जाँच शुरू हो चुकी है.

पहले माँ के साथ युवक ने बुझाई प्यास फिर पड़ी 14 साल की बेटी पर नजर

निर्भया के दोषियों को सजा मिलने पर जागी लड़की की हिम्मत, 4 साल बाद की शिकायत

शराबी की बाइक के सामने आया सांप, गुस्से में उतरा दांतों से चबाया और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -