आंध्र प्रदेश में महिला ने बेरहमी से पति का गुप्तांग काट दिया: इंस्टाग्राम वीडियो से शुरू हुआ था विवाद
आंध्र प्रदेश में महिला ने बेरहमी से पति का गुप्तांग काट दिया: इंस्टाग्राम वीडियो से शुरू हुआ था विवाद
Share:

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के नंदीगामा में शुक्रवार, 21 जुलाई, 2023 को एक चौंकाने वाली घटना हुई, जहां एक महिला ने बदले की कार्रवाई में बेरहमी से अपने पति के गुप्तांग को काट डाला। उसका पति था जो इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पत्नी का वीडियो देख रहा था।

पीड़ित की पहचान कोटा आनंद बाबू के रूप में की गई है, जो मूल रूप से आंध्र प्रदेश के नंदीगामा के पास चंदरलापाडु मंडल के मुप्पल्ला गांव का रहने वाला है, जो अनसुलझे संघर्षों के कारण कई साल पहले अपनी पहली पत्नी से अलग हो गया था। बाद में उन्होंने वरम्मा से शादी कर ली थी, और दंपति पिछले पांच महीनों से मुप्पल्ला में रह रहे थे।

यह भयावह घटना शुक्रवार शाम को हुई जब वरम्मा ने आनंद बाबू को अपनी पहली पत्नी की इंस्टाग्राम रील्स देखते हुए पकड़ लिया। इस कृत्य से क्रोधित, वह उससे भिड़ गई, और टकराव जल्दी से हिंसक झगड़े में बदल गया।

गुस्से में वरम्मा ने ब्लेड से आनंद बाबू के निजी अंगों पर हमला कर दिया, जिससे गंभीर रक्तस्राव और चोटें आईं। उन्हें तत्काल चिकित्सा के लिए नंदीगामा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, उनकी चोटों की गंभीरता के कारण, उन्हें बाद में उन्नत उपचार के लिए विजयवाड़ा के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। चिकित्सा देखभाल प्राप्त करने के बाद, आनंद बाबू ने घटना के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया द्वारा संपर्क किए जाने पर, वरम्मा ने बताया कि विवाद तब हुआ जब उसने पाया कि उसका पति इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पत्नी का वीडियो देख रहा है। हालांकि, उसने दावा किया कि उसके निजी अंगों पर हमला जानबूझकर नहीं किया गया था। जैसा कि जांच जारी है, इस कृत्य के पीछे अंतर्निहित कारणों को प्रकट करने के लिए आगे के विवरण सामने आ सकते हैं।

हाल के दिनों में यह पहला मामला नहीं है जहां किसी महिला ने अपने पति का गुप्तांग काटा हो। हाल के दिनों में ओडिशा और राजस्थान से भी इसी तरह की घटनाएं सामने आई हैं। नवंबर 2022 में, राजस्थान के बाड़मेर में एक महिला ने मामूली लड़ाई के बाद अपने पति का गुप्तांग काट दिया। अक्टूबर 2022 में, ओडिशा के जाजपुर जिले में एक 33 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपने पति के गुप्तांग को काट दिया और फिर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी।

शकील और उसके साथियों ने किया दो हिन्दू लड़कियों का किडनैप, सोशल मीडिया पर लिखा 'मिशन डन'

मणिपुर के बाद बिहार, तीन युवकों ने नाबालिग लड़की के कपड़े फाड़े, पीटा, केस दर्ज

'सोमवार को जब विपक्षी दल मणिपुर पर चर्चा के लिए आएं तो..', केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी नसीहत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -