मणिपुर के बाद बिहार, तीन युवकों ने नाबालिग लड़की के कपड़े फाड़े, पीटा, केस दर्ज
मणिपुर के बाद बिहार, तीन युवकों ने नाबालिग लड़की के कपड़े फाड़े, पीटा, केस दर्ज
Share:

पटना: बिहार पुलिस ने शनिवार (22 जुलाई) को बताया है कि बिहार के बेगुसराय जिले में तीन लोगों ने कथित तौर पर एक नाबालिग लड़की और एक पुरुष संगीत शिक्षक (लगभग 40 वर्ष) को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद उनके कपड़े उतार दिए और उनकी पिटाई की। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा कि यह मामला शुक्रवार को सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो प्रसारित होने के बाद सामने आया, जिसमें तीन लोगों को नाबालिग और उस व्यक्ति के साथ मारपीट करते और उसके कपड़े उतारते हुए दिखाया गया है। बेगुसराय के पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने कहा कि पुलिस ने नाबालिग पर हमला करने वाले तीन लोगों और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घटना पिछले गुरुवार को हुई थी।  रिपोर्ट के अनुसार, मामले की आगे की जांच के लिए पुलिस ने एक वरिष्ठ महिला पुलिस अधिकारी की देखरेख में एक टीम भी गठित की है। SP के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि, "पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई जा रही है। मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान भी दर्ज किया जाएगा।" उन्होंने यह भी कहा, ''हमने पीड़िता के बयान के आधार पर एक संगीत शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।''

इस बीच, आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की धारा 67 बी और आईपीसी (यौन अपराध) की धारा 376 की संबंधित धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस वीडियो की जांच कर रही है और मौके से मिले दोनों लोगों के कपड़े और अन्य सबूतों को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

हनुमान मंदिर में किसने फेंका गौमांस ? घटना से इलाके में तनाव, भारी पुलिसबल तैनात

ससुराल जा रही नवविवाहिता के साथ रास्ते में हुई दरिंदगी, जाँच में जुटी पुलिस

मां ने साइकिल के लिए डांटा तो फंदे से झूल गया 9 वर्षीय मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -