रेलवे ट्रैक पर पड़े बैग में मिला महिला का शव, जाँच में जुटी पुलिस
रेलवे ट्रैक पर पड़े बैग में मिला महिला का शव, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का संगीन मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. यहाँ गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला कॉलोनी के समीप पर रेलवे ट्रैक पर पड़े एक बैग से युवती का शव मिला है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने बताया है कि युवती के चेहरे पर चोट के निशान हैं, जिससे उसकी पीट-पीटकर हत्या किए जाने के बारे में कहा जा रहा है.

इस मामले में वहां के लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके के अर्थला कालोनी के निकट रेलवे ट्रैक पर कुछ लोगों ने एक बैग पड़ा देखा और उसके बाद उन्होंने पास जाकर देखा तो बैग के अंदर से दो हाथ बाहर निकल हुए थे. वहीं उन्होंने बैग में शव की आशंका होने पर पुलिस को बुलाया.

उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग खोला तो उसमें लगभग 23 साल की एक लड़की का शव मिला. पुलिस के अनुसार उसके चेहरे पर चोट के निशान भी थे और पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और लड़की की पहचान करने की कोशिश में जुट गई. इस मामले में पुलिस ने आशंका जताई है कि लड़की की हत्या के बाद शव को बैग में भरकर ट्रैक पर फेंक दिया गया, जिससे हत्या को ट्रेन से कटने की शक्ल दी जा सके. अब पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...

एक मुर्गे के लिए दो भतीजों ने ले ली चाचा की जान

पुरुष मित्र संग मिलकर महिला ने किया ऐसा खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -