पुरुष मित्र संग मिलकर महिला ने किया ऐसा खौफनाक काम
पुरुष मित्र संग मिलकर महिला ने किया ऐसा खौफनाक काम
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह रायपुर के गुढ़ियारी इलाके का है इस मामले में हुई मर्चेंट नेवी के इंजीनियर की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस का कहना है कि इंजीनियर की पत्नी ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर ये पूरी साजिश रच डाली। वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने अपने पुरुष मित्र को मर्डर के लिए सुपारी दी।

इस मामले में आरोपी युवक ने अपने एक साथ के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया और पुलिस ने आरोपी महिला लता, पुरुष मित्र लवकुश शुक्ला व उसके सहयोगी अवनीश यादव को गिरफ्तार कर लिया है व आगे की कार्रवाई कर रही है। मिली खबर के मुताबिक यह पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बंलेश्वरीनगर का है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक एकता नगर में रहने वाले मर्चेंट नेवी इंजीनियर के विश्वनाथ शर्मा की रविवार सुबह लाश मिली। वहीं इंजीनियर की खून से सनी लाश बिस्तर पर पड़ी थी।

जब परिजनों ने मृत शरीर को देखा तो वह उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उपचार के दौरान विश्वनाथ की मृत्यु हो गई। इस मामले से जुड़े सूत्रों की मानें तो पत्नी पर ही मर्डर का संदेह जताया जा रहा था और पुलिस ने इस मुद्दे में महिला सहित दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर निजी बैंक के मैनेजर ने किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान

शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका संग नहर में कूदकर दे दी जान

पड़ोसी लड़के के प्यार में पड़ी बेटी तो घरवालों को नहीं आया रास, दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -