प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती हुई महिला लेकिन डॉक्टर ने जो किया सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती हुई महिला लेकिन डॉक्टर ने जो किया सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला पटना, बिहार के सुपौल जिले से सामने आया है. इस मामले में प्रसव के लिए भर्ती हुई महिला के सतह कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है. इस मामले में खुलासा तब हुआ जब महिला को अचानक पेट में दर्ज उठने लगा और वह अस्पताल गई. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में बैरो गांव की रहने वाली पीड़ित महिला आशा देवी सदर बाजार के एक हॉस्पिटल में प्रसव के लिए भर्ती हुई थी.

वहीं उसका नर्सिंग होम में डॉ शीला राणा की देखरेख में 27 जुलाई 2017 को पेट का ऑपरेशन हुआ और प्रसव के कुछ दिनों के बाद पीड़िता के पेट में अचानक दर्द होने लगा. पेट में दर्द होने के कारण महिला ने एक स्थानीय डॉक्टर को दिखाया और डॉक्टर ने उसे अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी. इसके बाद जब आशा देवी ने अल्ट्रासाउंड कराया तो रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ वह सुनकर उनके होश उड़ गए. इस मामले में अल्ट्रासाउंड में महिला की एक किडनी नहीं होने की बात सामने आई जिसे सुनकर वह हैरान रह गयी.

खबरों के अनुसार यकीन ना होने पर उन्होंने दूसरे जगह अल्ट्रा साउंड कराया जहाँ भी यही बात सामने आई. अब महिला ने डीएम और सदर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है जहाँ से जल्द ही उन्हें न्याय मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. खबरों के अनुसार जहाँ महिला का प्रसव करवाया गया था वहीं के डॉक्टर्स ने उसकी किडनी गायब की है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली

खेत में सिंचाई करने गया किसान खून खच्चर होकर लौटा

मायके आई युवती को इस हालत में देख माँ के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -