बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली
बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गुरुग्राम से सामने आया है. जहाँ बीते शुक्रवार सुबह एक बार डांस की उसके ही बॉयफ्रेंड और लिव इन पार्टनर ने गोली मारकर हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में युवक ने युवती को 4 गोलियां मारी गई हैं और वारदात के समय उसकी सहेली भी उसके साथ मौजूद थी यह बताया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़, मृतक युवती की पहचान सीमा (25) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सीमा मूल रूप से हरियाणा के ही करनाल जिले की रहने वाली थी और वहीं उसका बॉयफ्रेंड एक क्लब में बाउंसर की नौकरी करता था.

बीते शुक्रवार सुबह सवा 6 बजे सीमा के बॉयफ्रेंड संदीप ने सीमा की उसकी सहेली खुशी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में यह पता चला है कि दोनों लिव इन में रहते थे. वहीं जब सीमा की हत्या हुई तो उसे देखने के बाद उसकी दोस्त खुशी किसी से लिफ्ट लेकर वहां से भाग गई और सीमा के परिवार को घटना की सूचना दी.

इस मामले में सूचना पुलिस को भी दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में जांच में यह पता चला है कि सीमा संदीप के साथ पिछले 4 सालों से लिव इन में रह रही थी हालांलकि अब तक इस हत्या का खुलासा नहीं हो पाया है.

नोटबुक में खुद की मौत की प्लानिंग कर फंदे पर झूला छात्र

पति करता था मारपीट तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दिया ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम

पंजाब : चेकिंग के दौरान पकड़े गए युवाओं से मिले करोड़ों के हीरे जेवरात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -