युवती ने रचाई 17 साल की नाबालिग लड़की से शादी, और फिर...
युवती ने रचाई 17 साल की नाबालिग लड़की से शादी, और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश का है. जहाँ दो लड़कियों की अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. जी दरअसल यहाँ 20 साल की युवती ने 17 साल की पड़ोस में रहने वाली लड़की को लेकर घर से भाग गई. वहीं उसके बाद उसने अपनी नाबालिग प्रेमिका से शादी कर ली. इस मामले में अब पुलिस ने युवती को गिरफ्तार किया है. जी दरअसल नाबालिग से शादी करने के आरोप में यह गिरफ्तारी हो चुकी है. इस मामले को मध्य प्रदेश के गुना का बताया जा रहा है.

यह बात भी सामने आई है कि शादी करने वाली 20 साल की लड़की खुद लड़का बनी और 17 साल की नाबालिग लड़की को दुल्हन बनाया और उसके बाद दोनों ने शादी कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की के परिजनों ने थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी और उसी के बाद पुलिस ने बड़ी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में यह भी सामने आया है कि आरोपी लड़की बूढ़े बालाजी क्षेत्र में रहती है और आरोपी लड़की अपने रिश्तेदार के यहां रहने आई थी.

वहीं इस दौरान ही उसको पड़ोस के रहने वाली नाबालिग लड़की से प्यार हो गया. यह सब होने के बाद वह दोनों घर से भाग गई और पुलिस ने आरोपी लड़की को जेल भेज दिया है. वहीं इस मामले में उन्होंने नाबालिग लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया है. इस मामले में आरोपी लड़की के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बिहार के बेगूसराय में दो दिन पहले दुल्हन ने शादी के 10 दिनों के बाद पति को छोड़ दिया और वह अपनी पार्टनर सहेली के साथ चली गई. उस दौरान उसने पति को कहा कि हम आपसे प्यार नहीं करते हैं, बल्कि अपनी सहेली से प्यार करते हैं.

केरल के बाद तेलंगाना में पशु को लेकर बढ़ी लोगों की क्रूरता

प्यार में पागल युवक ने लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

छत पर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बीवी, तभी पहुँच गया शौहर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -