छत पर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बीवी, तभी पहुँच गया शौहर और...
छत पर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बीवी, तभी पहुँच गया शौहर और...
Share:

मेरठ से हाल ही में अपराध का मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है. जी दरअसल मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में बीते रविवार की सुबह छत पर सोई पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख महिला के पति ने अपने साले के साथ मिलकर अपनी बीवी को मौत दे दी. इस मामले में अब पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर जेल भेजने की प्रक्रिया आरम्भ कर दी है.

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि, 'कश्यप कॉलोनी निवासी मुस्तकीम मजदूरी करता है.' आगे उन्होंने कहा, मुस्तकीम की शादी कुछ साल पहले शबाना खातून से हुई थी और बीते रविवार की सुबह मुस्तकीम ने शबाना को घर की छत पर पड़ोसी फरियाद के साथ आपत्तिजनक हालत में दबोच लिया. इसी बीच मुस्तकीम को देख शबाना का प्रेमी फरियाद मौके से भाग गया.

तभी गुस्से में लाल हुए मुस्तकीम ने फोन किया और अपने साले मुजाहिद को घर पर बुलाया. यह सब होने के बाद दोनों आरोपितों ने शबाना की जमकर पिटाई करते हुए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. खबरों के मुताबिक इस घटना के बाद दोनों आरोपितों ने खुद ही थाने जाकर सरेंडर कर दिया और पुलिस को हत्या की जानकारी दी. अब इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजे जाने के बारे में कहा है.

फ्लैट में मिली दो भाइयों की 8 दिन पुरानी लाशें, जांच में जुटी पुलिस

तब्लीग़ी जमात मामला: 108 विदेशी जमातियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच का नोटिस

मौसी को माँ दे रही थी अपना पूरा मकान, बेटे ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -