सास और बहू ने 5 पुलिस अफसर पर लगाया बलात्कार की कोशिश का आरोप

Sep 27 2015 02:24 PM
सास और बहू ने 5 पुलिस अफसर पर लगाया बलात्कार की कोशिश का आरोप

बुरहानपुर : बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर खकनार थाना क्षेत्र के ग्राम दसघाट निवासी सास-बहू ने 5 पुलिस अफसर-जवानों पर घर में घुसकर बलात्कार करने की कोशिश करने का संगीन अारोप लगाया है. इससे बचने की कोशिश में सास-बहू और जवानों के बीच झूमाझटकी भी हुई. इस दौरान बहू के हाथ में SI के कंधे पर लगे स्टार और सीटी की रस्सी आ गई. इसके बाद लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए. इसके बाद पुलिस अफसर-जवान मौके से वापस थाने लौट गए. वहीं दूसरी ओर पुलिस का आरोप है कि महिलाओं और उनके परिजनों ने डंडे से उनके साथ मारपीट की है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को दसघाट निवासी सास देवकीबाई और बहू आशाबाई कुछ अन्य महिलाओं के साथ SI के स्टार, सीटी की रस्सी और उनके द्वारा मारपीट में इस्तेमाल किया डंडा लेकर जिला मुख्यालय पहुंच गई जहां SP अनिलसिंह कुशवाह से मामले की शिकायत की. उन्होने बताया कि शुक्रवार देर रात घर में थीं, तभी खकनार थाने के 5 जवान आए और उन्होने दरवाजा खटखटाया हमने जैसे ही दरवाजा खोला तो वो पांचों हम पर टूट पड़े और ज्यादती की कोशिश करने लगे. हमें बचाने आई द्रोपदीबाई व लक्ष्मीबाई के साथ भी मारपीट की. महिलाओं ने पुलिस पर 20 हजार रुपए मांगने का भी आरोप लगाया.

SP अनिलसिंह कुशवाह ने बताया कि पुलिस नाबालिग बालिका को भगाने वाले आरोपी को पकड़ने गई थी. यहां उसका परिवार डंडे लेकर पुलिस पर टूट पड़ा और उनके साथ मारपीट की. सास बहू द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं. पुलिस जवानों का कहना है TI शमशेर पटेल, SI रविशंकर कोकड़े, आरक्षक मनोज मोरे, SI बालकृष्ण पटेल, दयाराम मुखबीर की सूचना पर आरोपी मुकेश की तलाश के लिए गए थे.

इस दौरान देवकीबाई सुरेश, गोपीबाई पति सुरेश, देवकीबाई पति शंकर और अरुण ने आरक्षक मनोज मोने से मारपीट शुरू कर दी. जिस पर आरक्षक ने आवाज लगाकर SI रविशंकर कोकड़े को बुलाया जब वो मौके पर पहुंचे तो महिलाओं ने उनसे भी झूमाझटकी शुरू कर दी. इस दौरान SI के स्टार और सीटी की रस्सी महिला के हाथ में आ गई. SP अनिलसिंह कुशवाह ने बताया कि मुकेश नामक जी8स अपराधी को पुलिस पकड़ने गई थी वज वारंटी है. उसके खिलाफ केस दर्ज है. वहीं देवकीबाई के खिलाफ भी राजस्थान में लड़कियां बेचने का केस दर्ज है.