मालकापुरम पुलिस ने रिफाइनरी सामग्री चुराने के आरोप में सात लोगों को  किया गिरफ्तार
मालकापुरम पुलिस ने रिफाइनरी सामग्री चुराने के आरोप में सात लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ने में मलकापुरम पुलिस को एक और कामयाबी मिली है. बता दें कि यहां मलकापुरम पुलिस ने चोरी के एक मामले में सात संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार, एक निजी कंपनी चलाने वाले एस नवीन माधव ने मलकापुरम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें एचपीसीएल में रिफाइनरी टैंकर और एचपीसीएल में अतिरिक्त टैंकर परियोजना (एटीपी) क्षेत्र में टैंक बनाने के लिए इंजीनियरिंग इंडिया लिमिटेड से अनुबंध मिला है। 

उन्होंने महाराष्ट्र की एक कंपनी से मैकेनिकल सील, इंजीनियरिंग का सामान खरीदा और 26 मार्च को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के अधिकारियों के सत्यापन के बाद उन्हें एचपीसीएल एटीपी टैंक फार्म में फेंक दिया। गौरतलब है कि 6 मई को एटीपी साइट प्रभारी ने देखा कि 16 लाख रुपये मूल्य की 2.5 टन रिफाइनरी सामग्री बदमाशों ने चोरी कर ली है. 

उनकी शिकायत के आधार पर अपराधियों का पता लगाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया था। हार्बर सब-डिवीजन एम अवथारम के इंस्पेक्टर (अपराध), मलकापुरम के सब-इंस्पेक्टर डी सूरी बाबू और सीएच चिरंजीवा राव ने मामले की जांच की और मामले में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान वी रामू, ए हेमा कुमार, पी सत्ती बाबू, पी रवि, वी प्रवीण, के अर्जुन राव और के रामबाबू के रूप में हुई है। खोई हुई संपत्ति अपराधियों के पास से बरामद कर ली गई है।

अमेरिका-फिलिस्तीन संबंधों को बढ़ावा देने के लिए फिर खोला जाएगा अमेरिकी वाणिज्य दूतावास

इज़राइल-फिलिस्तीन संघर्ष: संयुक्त राष्ट्र के दूत ने स्थायी राजनीतिक समाधान का किया आह्वान

अंतरराष्ट्रीय सैनिकों की वापसी के बाद भी अफगानिस्तान में काम रखेंगे जारी:- जर्मन विकास एजेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -