CHATRAPATHI की रिलीज के साथ श्रीनिवास बेल्लमकोंडा के किरदार से खुश हुए फैंस
CHATRAPATHI की रिलीज के साथ श्रीनिवास बेल्लमकोंडा के किरदार से खुश हुए फैंस
Share:

साउथ में डेब्यू के उपरांत से ही श्रीनिवास बेल्लमकोंडा की फीमेल फैन्स की संख्या हर दिन तेजी से बढ़ती जा रही है। हर वर्ष लीक से हटकर कुछ करने की कोशिश करके इस एक्टर ने अपनी काबिलियत को साबित करके दिखाया है। हाल ही में श्रीनिवास ने मूवी 'छत्रपति' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। वे इस एक्शन-ड्रामा मूवी के प्रमोशन के लिए अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दर्शक वीकेंड में उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी देखने का मन बना चुके हैं। 

राक्षसुदु: वर्ष 2019 की थ्रिलर मूवी 'राक्षसुदु' की कहानी श्रीनिवास बेल्लमकोंडा के किरदार अरुण के इर्द-गिर्द घूम रहे है। उन्होंने खुद को एक रहस्यमय हत्यारे की तलाश करने वाले अधिकारी के किरदार में पूरी तरह ढाल चुके है। दर्शकों ने इस फिल्म में श्रीनिवास के काम की भरपूर तारीफ की, और लोगों ने अरुण के किरदार को उनके अब तक के सबसे शानदार परफॉर्मेंस में से एक कहा जा रहा है।
 
अल्लुडु सीनू:
अल्लुडु सीनू के साथ ही श्रीनिवास ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। अपनी डेब्यू मूवी के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की और उनकी यह मेहनत रंग लाई क्योंकि श्रीनिवास को सीनू के रूप में बेमिसाल परफॉर्मेंस के लिए 'बेस्ट मेल डेब्यू- साउथ' का पुरस्कार से सम्मानित कर दिया था।
 
जय जानकी नायक: जय जानकी नायक की कहानी गगन (श्रीनिवास) और जानकी (रकुल प्रीत) के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई गई है। दोनों किरदारों के सामने आने वाले हालातों का एक-दूसरे से ज्यादा गहरा नाता है। दर्शकों ने अपने पसंदीदा स्टार को उनकी तीसरी मूवी में एक बार फिर से शानदार परफॉर्मेंस करते हुए देखा और भरपूर आनंद लिया। श्रीनिवास को बहुत आसानी से एक्शन सीक्वेंस करते देखना उनके फैन्स को सचमुच बहुत पसंद आया।

’विक्रम वेधा' के OTT रिलीज के बाद फैन्स ने की ऋतिक जमकर तारीफ

सिद्धार्थ-कियारा को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखे पैपराजी

शाहरुख खान ने बताया, कैसी है बेटे आर्यन संग बॉन्डिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -