सिद्धार्थ-कियारा को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखे पैपराजी
सिद्धार्थ-कियारा को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखे पैपराजी
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को एक साथ देखते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए बेताब  होने लग जाते है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक बार फिर एयरपोर्ट पर साथ में दिखाई दिए। इस कपल को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब पैपराजी ने उनसे ऐसी बात बोली कि दोनों मुस्कुराने लग गैहै। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे है।

सिद्धार्थ और कियारा की प्यारी स्माइल: खबरों का कहना है कि सेलिब्रिटी फोटग्राफर विरल भयानी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा कर दिया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर दिखाई देते है और दोनों की फोटो क्लिक करने के लिए पैपराजी बहुत बेकरार दिखते हैं। 

पैपराजी के बहुत कहने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फोटो क्लिक करने के लिए पलट ही जाते है। इस पर पैपराजी कपल को भइया-भाभी कहकर बुलाते हैं। बता दें कि फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ खड़े होकर पोज देते हैं और मुस्कुराने लग जाते है।

शाहरुख खान ने बताया, कैसी है बेटे आर्यन संग बॉन्डिंग?

अमेरिका और कनाडा के 200 सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई The Kerala Story, बंगाल में ममता सरकार ने लगा रखा है बैन

पहली बार बेबी बंप के साथ इलियाना डीक्रूज ने शेयर की फोटो, कई सेलेब्स ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -