शाहरुख खान ने बताया, कैसी है बेटे आर्यन संग बॉन्डिंग?
शाहरुख खान ने बताया, कैसी है बेटे आर्यन संग बॉन्डिंग?
Share:

बॉलीवुड का मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के लिए भले ही उनके तीनों बच्चे बराबर हैं, मगर तीनों के साथ शाहरुख़ खान की अलग बॉन्डिंग है। एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपने सबसे बड़े बेटे आर्यन खान के साथ फ्रेंडली बॉन्ड साझा करते हैं। शाहरुख खान ने बताया कि जब आर्यन छोटा था तो वह उसमें स्वयं का बचपन देखा करते थे। शाहरुख खान ने तब कहा था कि उनका बेटा जहां फिल्ममेकिंग एवं स्क्रिप्ट राइटिंग की पढ़ाई कर रहा है वहीं उनकी बेटी सुहाना खान अभिनेत्री बनना चाहती हैं।

शाहरुख खान ने बताया कि जब वह अपने बेटे आर्यन खान के साथ होते हैं तो कई बार वो दोनों शर्ट निकालकर केवल शॉर्ट्स में साथ समय गुजरते हैं तथा एक दूसरे के साथ डर्टी जोक्स शेयर करते हैं। दोनों आर्यन अपने पिता के साथ फिल्ममेकिंग को लेकर बातें करता था क्योंकि तब वह इसे सीख रहा था। शाहरुख खान ने बताया कि वह तब इस प्रकार की बातों से बचने का प्रयास करते थे क्योंकि वह चाहते थे कि उनका बेटा सब कुछ स्वयं से सीखे।

शाहरुख खान ने बताया था कि वह आर्यन के साथ बैठकर फिल्में देखा करते थे तथा कई सारे मसलों पर बातें किया करते थे। शाहरुख खान ने बताया कि दोनों साथ में बैठकर झगड़ों के बारे में भी बात करते थे, दोनों अपने झगड़ों के बारे में बताते थे तथा एक दूसरे से डिसकस करते थे कि जब कोई पंगा ले तो सामने वाले को कैसा जवाब दिया जाए। शाहरुख खान ने कहा कि उनका बेटा आर्यन अपने सपनों के बारे में बात किया करता था कि एक दिन वह क्या बनना चाहता है। शाहरुख खान ने कहा कि एक बार उनके बेटे आर्यन खान ने उनसे कहा था कि वह उनसे भी बड़ा बनना चाहता है तथा यह सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगा था। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में रहे थे।

अमेरिका और कनाडा के 200 सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई The Kerala Story, बंगाल में ममता सरकार ने लगा रखा है बैन

पहली बार बेबी बंप के साथ इलियाना डीक्रूज ने शेयर की फोटो, कई सेलेब्स ने दी बधाई

अस्पताल में भर्ती हैं ये मशहूर सिंगर, पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -