Share:
’विक्रम वेधा' के OTT रिलीज के बाद फैन्स ने की ऋतिक जमकर तारीफ
’विक्रम वेधा' के OTT रिलीज के बाद फैन्स ने की ऋतिक जमकर तारीफ

ऋतिक रोशन स्टारर "विक्रम वेधा" में "वेधा" द्वारा निभाया गया उनका किरदार यकीनन उनके बेस्ट प्रदर्शनों में से एक कहा जाता है और 2022 में अब तक का सबसे चर्चित प्रदर्शन भी था। ऐसे में इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि जब ये क्राइम ड्रामा OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है, तो क्यों फिल्म को लेकर नेटिजेन्स के मध्य उत्साहित बातचीत का सिलसिला और भी तेजी से बढ़ रहा है। 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए, सुपरस्टार के फैन्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उनकी तारीफ की बाढ़ भी ला दी है। 

वेधा किरदार में ऋतिक की हो रही खूब तारीफ: इस मूवी के OTT पर आने के साथ ही जहां कुछ यूजर्स ऋतिक को फिर से वेधा के रूप में देखने के अपने उत्साह के बारे में खुलकर बात करते हुए दिखाई दे रहे है, तो वहीं दूसरे उनके अलग-अलग शेड्स से काफी इम्प्रेस दिखाई दे रहे है। कुछ और लोगों ने पोस्ट किया कि कैसे पूरे परिवार ने भाषा से अंजान होने के उपरांत भी सिर्फ ऋतिक के लिए विक्रम वेधा को फिर से देखा  गया है। 

जबकि कुछ ने कहा है किया कि कैसे कई लोगों ने एक ही घर के भीतर अपने अलग-अलग डिवाइसेज पर मूवी देखी गई है।  इसी के साथ ऋतिक रोशन के लिए तारीफ और सरहाना का सिलसिला जारी रहा क्योंकि उन्होंने वेधा के उनके कैरेक्टर को 'उनके करियर का सबसे अच्छा', 'अभिनय में एक मास्टर क्लास', 'उनके बेस्ट प्रदर्शन' के रूप में संदर्भित भी कर दिया गया है। 

शाहरुख खान ने बताया, कैसी है बेटे आर्यन संग बॉन्डिंग?

अमेरिका और कनाडा के 200 सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई The Kerala Story, बंगाल में ममता सरकार ने लगा रखा है बैन

पहली बार बेबी बंप के साथ इलियाना डीक्रूज ने शेयर की फोटो, कई सेलेब्स ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -