तार-तार हुई रिश्तों की मर्यादा! मामा ने की नाबालिग भांजी के साथ दरिंदगी, सदमे से बच्ची का हुआ ये हाल
तार-तार हुई रिश्तों की मर्यादा! मामा ने की नाबालिग भांजी के साथ दरिंदगी, सदमे से बच्ची का हुआ ये हाल
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोतवाली क्षेत्र में मामा द्वारा भांजी के साथ बलातकार करने की घटना सामने आई है। बच्ची को नाजुक स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। 20 घंटे पश्चात् होश आने पर बच्ची के बयान लिए गए। अपराधी मामा को अरेस्ट कर लिया गया है।

खबर के मुताबिक मामला बृहस्पतिवार शाम का है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अपराधी परीक्षा देने के लिए अपनी बहन के घर शिवपुरी आया हुआ था। हादसे के वक़्त पीड़िता एवं उसका अपराधी मामा घर पर अकेले थे। नाबालिग बच्ची का पिता प्रातः मजदूरी पर चला गया था तथा मां सिलाई सीखने के लिए गई थी। इसी के चलते मौके का फायदा उठाकर अपराधी मामा ने पीड़िता के साथ रेप किया तथा इसके पश्चात् उसे डरा धमका कर इस मामले के बारे में किसी को न बताने को कहा। घटना के पश्चात् नाबालिग बच्ची की तबीयत बिगड़ गई तथा पिता और खुद अपराधी मामा ने बच्चे को जिला अस्पताल में एडमिट कराया। बच्चे की तबीयत अधिक ख़राब होने की वजह से वह तकरीबन 20 घंटे पश्चात् होश में आई एवं उसके पश्चात् उसने यह पूरा मामला अपने पिता को बताया।

वही पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज किए तथा अपराधी मामा को अरेस्ट कर लिया है। अपराधी मामा भी नाबालिग बताया जा रहा है। अपराधी बीते चार वर्ष से पीड़िता के घर पर ही रहकर शिवपुरी में पढ़ाई कर रहा था। दो वर्षों से क़ोरोना महामारी में वह अपने गांव धतूरा रह रहा था, मगर दसवीं की परीक्षा आरम्भ होने पर अपने बड़े भाई के साथ परीक्षा देने के लिए शिवपुरी आया था। वही शुक्रवार की शाम बयान दर्ज किए गए हैं। तत्पश्चात, अपराधी नाबालिग मामा को अरेस्ट किया गया है।

पुलिस कस्टडी में हुई शख्स की मौत, गुस्साए लोगों ने थाने पर किया पथराव

बैंक में 500 के जाली नोट जमा करने आए थे बदमाश, सॉर्टिंग मशीन में डाला तो खुल गई पोल

कोलकाता में झारखंड का ड्रग स्मगलर गिरफ्तार, 7 करोड़ की हेरोइन जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -