पुलिस कस्टडी में हुई शख्स की मौत, गुस्साए लोगों ने थाने पर किया पथराव
पुलिस कस्टडी में हुई शख्स की मौत, गुस्साए लोगों ने थाने पर किया पथराव
Share:

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले के तालझारी में एक शख्स की पुलिस हिरासत में मौत के पश्चात् लोगों का गुस्सा भड़क गया है. घटना के पश्चात् खूब हंगामा हुआ. गुस्साए लोगों ने पहले सड़क जाम कर दी. फिर थाने में जाकर पथराव किया तथा तोड़फोड़ की. लोग थाना प्रभारी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

वही भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने हल्का लाठी चार्ज किया तथा आंसू गैस के गोले भी छोड़े. तकरीबन 2 घंटे तक थाना परिसर जंग का मैदान बना रहा. बहुत मेहनत के पश्चात् पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया. इस पूरे घटनाक्रम में 2 जवान चोटिल हो गए. जबकि, आधा दर्जन लोगों को भी चोट आई है.

दरअसल, तालझारी पुलिस ने लूट की एक घटना में नामजद अभियुक्त देबु तुरी को गिरफ्त में लिया था. झरना टोला मौजूद होंडा शोरूम में पिछले रविवार को लगभग तीन लाख की लूट हुई थी. घटना में देबू तुरी समेत दो अपराधी को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था. पुलिस हिरासत में अचानक देबू तुरी की तबियत बिगड़ गई. अपराधी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तालझारी में एडमिट कराया गया. मगर हालात को देखते हुए साहिबगंज हॉस्पिटल रैफर कर दिया गया. साहिबगंज हॉस्पिटल में उपचार के चलते अपराधी की मौत हो गई. वही अब मृतक के परिवार वाले पुलिस पर देबू को प्रताड़ित करने का इल्जाम लगा रहे हैं. वही अब इस मामले की जाँच की जा रही है.

बैंक में 500 के जाली नोट जमा करने आए थे बदमाश, सॉर्टिंग मशीन में डाला तो खुल गई पोल

कोलकाता में झारखंड का ड्रग स्मगलर गिरफ्तार, 7 करोड़ की हेरोइन जब्त

15वीं मंजिल से कूदकर 10वीं के छात्र ने दी जान.., स्कूल की टीचर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -