विंग कमांडर शर्मा को मिली जमानत
विंग कमांडर शर्मा को मिली जमानत
Share:

नई दिल्ली : वन रैंक वन पेंशन के लिये आंदोलन कर रहे पूर्व सैनिकों के अगुवा विंग कमांडर सी के शर्मा को गुड़गांव कोर्ट से जमानत मिल गई. विंग कमांडर शर्मा को गुरुवार को गुड़गांव पुलिस की आर्थिक शाखा गिरफ्तार करके ले गई थी. शर्मा की गिरफ्तारी इंडियन एक्स सर्विस मैन के एक धड़े के चेयरमेन लेफ्टिनेंट जनरल राज कादयान की शिकायत पर की गई थी.

जनरल कादयान का कहना है कि जनवरी और जुलाई 2013 में हुई पैसों की हेरा-फेरी को विंग कमांडर शर्मा ने मेजर जनरल सतबीर सिंह और ग्रुप कैप्टन वी के गांधी के साथ मिलकर अंजाम दिया है.

वहीँ जेल से रिहा होने के बाद विंग कमांडर शर्मा ने कहा कि 2 बार पहले भी इस मामले में हरियाणा पुलिस ने जांच कर चुकी है लेकिन कुछ भी नहीं निकला. इस बार पता नहीं क्यों और किसके इशारे पर पुलिस ने उन्हें ऐसे मामले में गिरफ्तार किया जो झूठ की बुनियाद पर आधारित है. हमनें उस वक्त जो बैंक से पैसे निकाले और बाद में जब रिटर्न फाइल की तो सारे सबूत दिए थे.

आप को बता दें कि 75 साल के विंग कमांडर 1965 और 1971 की लड़ाई में हिस्सा ले चुके हैं. विंग कमांडर शर्मा कहते हैं कि कहीं न कहीं इसके पीछे वो लोग सक्रिय थे जो नहीं चाहते हैं कि जो 275 दिन से OROP को लेकर जंतर मंतर पर जो आंदोलन चल रहा है वो आगे बढे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -