जल्द संजय दत्त की मूवी के लिए काम करेगा यह साउथ एक्टर
जल्द संजय दत्त की मूवी के लिए काम करेगा यह साउथ एक्टर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों से अपने जीवन के करियर की शुरुआत करने वाले संजू यानी संजय दत्त को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं संजय दत्त पर्दे पर फिर से वापसी कर चुके है. उनकी बायोपिक, संजू, में रणवीर कपूर ने उनकी भूमिका निभाई थी. और राजू हिरानी के निर्देशन से कुछ भी दूर नहीं, इस बिंदु को साबित करने वाली एक बड़ी हिट बन गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार KGF CHAPTER 2 के अभिनेता थानोस, एवेंजर्स के सबसे बड़े खलनायक के बराबर एक चरित्र निभा रहा है. अब, हम उसे तेलुगु में कुछ स्रोतों के अंदर देख सकते हैं. यह अभिनेता आज तक एक संक्षिप्त कैमियो में नागार्जुन अभिनीत केवल एक तेलुगु फिल्म, चंद्रलेखा में नज़र आए है. hum बता दें कि जूनियर NTR और संजय दत्त एक त्रिविक्रम श्रीनिवास फिल्म में आमने-सामने हो सकते हैं. RRR की शूटिंग खत्म होने के बाद और लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म रिलीज़ कर दी जाएगी. चूंकि RRR तारक के लिए बॉलीवुड बाजार खोल सकता है, त्रिविक्रम कास्टिंग के लिए जाना चाहते हैं जो उस छवि को संतुष्ट करता है और बाजार में सुधार करता है, ऐसा लगता है.

अभी के लिए, त्रिविक्रम श्रीनिवास और उनकी टीम जूनियर एनटीआर की फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं और उन्होंने किसी भी कास्टिंग का फैसला नहीं किया है. लेकिन संभावना है कि संजय दत्त को फिल्म के लिए काम कर सकते है. सूत्रों का यह भी कहना है कि बॉलीवुड अभिनेत्री को प्रमुख महिला के रूप में भी कास्ट किया जा सकता है. 

चिरंजीवी इन इस एक्टर के साथ काम कर बताया अपना अनुभव

जल्द ही महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम होगा रिलीज

राजामौली ने इंटरव्यू में खोले कई राज  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -