जल्द ही महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम होगा रिलीज
जल्द ही महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम होगा रिलीज
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के व्हालते चर्चाओं में बने रहते है, जंहा हाल ही में निर्देशकों / अभिनेताओं / निर्माताओं के लिए यह सामान्य नहीं है कि वे अपनी फिल्मों में मुख्य पात्रों के बाद अपनी संतानों का नाम दें. अब ऐसा करने की बारी अनिल रविपुड़ी की है.

'F2' के निर्देशक ने अपने बेटे का नाम अजय सूर्यवंश रखा है. नाम में अजय इसलिए है क्योंकि महेश बाबू का नाम उनके 'सरिलरु नीकेवरु' में अजय कृष्ण था. संक्रांति रिलीज़, जिसमें एक सैनिक की भूमिका में 'भारत अने नेनु' सितारा था, अनिल के करियर का एक बड़ा मोड़ है. "फिल्म ने मुझे कद के मामले में अगले स्तर तक पहुंचा दिया है. चूंकि मेरे बेटे का जन्म इसके निर्माण के दौरान हुआ था, इसलिए मैंने उसे नाम दिया," निर्देशक, जो अगले 'एफ 3' का निर्देशन करने जा रहा है, कहते हैं.

निर्देशक बेटे के लिए महेश बाबू का नाम: रश्मिका मंदाना की नायिका के रूप में अभिनीत यह फिल्म जनवरी में अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठप्रेमुलु' के साथ प्रतिस्पर्धा में थी. यह विजयशांति की वापसी फिल्म थी और प्रकाश राज के नायक के रूप में.

राम चरण के फैंस ने जीता दिल, महामारी के बीच कर दिया यह महान कार्य

कूल लुक में नजर आई बंगला क्वीन रिताभरी

लॉकडाउन में घर की पानी पूरी का लुत्फ उठा रही हैं ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -