चिरंजीवी इन इस एक्टर के साथ काम कर बताया अपना अनुभव

साउथ इंडस्ट्रीस के बजाने माने एक्टर चिरंजीवी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  मेगास्टार चिरंजीवी की अगली फिल्म बहुत ही बड़े निर्देशक के साथ बनने वाली है. जिसके लिए वह थोड़े से परेशान भी है.

महान अभिनेता, बुलबुल ने 'जय लव कुसा' की प्रसिद्धि के निर्देशक केएस रवींद्र (बॉबी) के साथ एक परियोजना को अंतिम रूप दिया है. एनटीआर जूनियर के साथ 2017 की फिल्म के बाद, बॉबी ने वेंकटेश और नागा चैतन्य के साथ 'वेंकी मामा' (2019) का निर्देशन किया. मास-मसाला सामान के लिए जाने जाने वाले, उन्होंने अतीत में पवन कल्याण ('सरदार गब्बर सिंह' पर) के साथ काम किया है.

कहा जाता है कि चिरू, अभी अपनी अगली फिल्म 'आचार्य' का पूरा होना बाकी है, वहीं जिसने बॉबी की पाठ कथा का वर्णन किया गया है. वहीं हर तरफ से  संभावना अभिनेता एक दिलचस्प वाणिज्यिक मनोरंजन के लिए उनके साथ मिलकर काम करेंगे. विषय की प्रकृति स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह उस तरह की फिल्म होगी जिसे चिरु के प्रशंसकों के दिग्गज उनसे उम्मीद कर रहे हैं. इस परियोजना के अलावा, चिरु मलयालम फिल्म 'लूसिफ़ेर' के रीमेक में अभिनय करने जा रही है, जो 'साहो' के निर्देशक सुजेथ द्वारा निर्देशित होने की संभावना है.

राम चरण के फैंस ने जीता दिल, महामारी के बीच कर दिया यह महान कार्य

कूल लुक में नजर आई बंगला क्वीन रिताभरी

लॉकडाउन में घर की पानी पूरी का लुत्फ उठा रही हैं ये अभिनेत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -