राजामौली ने इंटरव्यू में खोले कई राज  
राजामौली ने इंटरव्यू में खोले कई राज  
Share:
टॉलीवुड फिल्मों के जाने माने फिल्म निर्माता राजामौली जी को आज के समय में कौन नहीं  जानता है. वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी फिल्म के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं एसएस राजामौली ने मीडिया से बात की है. मशहूर फिल्म निर्माता COVID-19 को मद्देनज़र रखते हुए कहते है की जल्द ही इस वायरस से निजात मिल जाएगा. 

रिपोर्ट्स के अनुसार RRR ’के फर्स्ट लुक वीडियो के अनुसार, एनटीआर पानी है और फिल्म में राम चरण अग्नि (रूपक) है. क्या इसका मतलब यह है कि वे कहानी में दुश्मन हैं? "आग और पानी दो विरोधी तत्व हैं. एक दूसरे को नष्ट कर सकता है. लेकिन अगर वे एक साथ आते हैं और भाप बनाते हैं, तो उत्पन्न बल दुनिया की मोटर चला सकता है," राजामौली ने सुझाव दिया कि दो बड़े सितारों को देखने जा रहे हैं बहुप्रतीक्षित 8 जनवरी 2021 में अंग्रेजों के खिलाफ एक सहयोग.

राजामौली ने स्वीकार किया कि एनटीआर-चेरी की जोड़ी "पारंपरिक रूप से प्रतिद्वंद्वी फिल्म परिवारों" से आती है. हालांकि, चूंकि वे वास्तविक जीवन में करीबी दोस्त हैं, इसलिए उनके लिए उन्हें बोर्ड पर लाना आसान था. "बाहुबली 'के निर्देशक कहते हैं," उन्होंने हां कहने में एक मिनट भी नहीं लगाया. " राजामौली कहते हैं कि अजय देवगन "ईमानदारी और निष्ठा" का परिचय देते हैं और इसीलिए वह 'RRR' का हिस्सा हैं. उनकी अगली फिल्म के बारे में क्या? राजमौली ने कहा कि जब तक मैं एक परियोजना को पूरा नहीं करता, तब तक मैं किसी भी तरह की योजना नहीं बनाता, राजमौली ने इस अफवाह पर ध्यान दिए बिना कहा कि वह महेश बाबू या प्रभास के साथ टीम बना सकते हैं.  
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -