केवल जैकलीन ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेस को भी सुकेश चंद्रशेखर ने दिए महंगे गिफ्ट
केवल जैकलीन ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेस को भी सुकेश चंद्रशेखर ने दिए महंगे गिफ्ट
Share:

ठग सुकेश चंद्रशेखर के केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बहुत बड़ी खबर जारी कर दी है,  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुकेश ने न सिर्फ जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही को महंगे गिफ्ट दिए थे बल्कि उसकी लिस्ट में सारा अली खान भूमि पेडणेकर और जानवी कपूर जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के नाम भी शामिल हैं.  ख़बरों की माने तो ईडी ने इस मामले की कार्रवाई को जब आगे बढ़ाया तो उसमें इन अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए हैं. इतना ही नहीं सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी झूठी पहुंच और रसूख के साथ-साथ पैसे की चकाचौंध दिखाकर इन अभिनेत्रियों को अपने जाल में फंसा लिया था जिनमें जैकलीन फर्नांडिस के साथ उसकी जो फोटोग्राफ्स वायरल हुई उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था.

जैकलीन की खुली थी पोल: इस केस में ED पहले ही अपनी चार्जशीट फाइल कर दिया है. जिसमे कहा गया था कि जैकलीन को सुकेश ने करोड़ों के उपहार दिए थे. जिनमें डायमंड की ज्वैलरी के साथ लग्जरी कार, 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और जिसके साथ महंगी बिल्लियां भी शामिल हैं जिन्हें जैकलीन अपने तस्वीर में भी दिखा चुकी हैं. जिसके साथ उसके फोन से जैकलीन के साथ सुकेश को जो तस्वीर सामने आई थी उनमें दोनों की करीबी देखकर जैकलीन की सारी पोल खुल चुकी है. घबराकर उन्होंने मीडिया से मांग की थी कि वो सुकेश के साथ उनकी इस तरह की फोटो न छापें.

नोरा फतेही बनीं सरकारी गवाह: नोरा फतेही पर भी सुकेश से महंगे गिफ्ट्स और लग्जरी कार लेना का इल्जाम है. उन्हें ED ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया था. नोरा ने खुद को फंसता देख ED को सब सच बताना ही बेहतर समझ लिया. जिसके बाद उन्होंने खुद को विक्टिम करार दे दिया गया . उन्होंने बोला है कि वो सुकेश के बैकग्राउंड के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी. उनकी मुलाकात सुकेश से उनके मेकअप आर्टिस्ट के माध्यम से हुई थी. इसमें सुकेश की पत्नी मारिया पॉल ने भी अहम भूमिका अदा की थी. मारिया भी इस मामले में सुकेश के साथ आरोपी है. नोरा ने लग्जरी कार के बारे में बताया कि उन्होंने चेन्नई में हुए एक ईवेंट की फीस के तौर पर ये कार ली थी. वो सुकेश के साथ किसी तरह के मनी लॉड्रिंग में शामिल नहीं थीं.

पीच सूट में बला की खूबसूरत दिखी अनुष्का शर्मा

कल रिलीज़ किया जाएगा 'बच्चन पांडे' का नया गाना

रणबीर संग शादी की बात पर बोली आलिया भट्ट- तब ही शादी करेंगे जब…

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -