दिल्ली के लोगों को बिजली सब्सिडी मिलेगी या नहीं ? AAP सरकार और LG में चल रहा झूठ-सच का खेल
दिल्ली के लोगों को बिजली सब्सिडी मिलेगी या नहीं ? AAP सरकार और LG में चल रहा झूठ-सच का खेल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल (LG) विनय सक्सेना के बीच एक बार फिर टकराव शुरू हो गया है. एक ओर दिल्ली सरकार की ऊर्जा मंत्री आतिशी ने LG पर इल्जाम  लगाया है कि LG ने बिजली सब्सिडी देने वाली फाइल रोक रखी है, जिससे अब दिल्ली के लोगों को सब्सिडी नहीं मिलेगी. वहीं मंत्री आतिशी के आरोपों पर करारा पलटवार करते हुए दिल्ली LG दफ्तर के अधिकारी ने कहा है कि ऊर्जा मंत्री (आतिशी) को सलाह दी जाती है कि उपराज्यपाल के खिलाफ गैरजरूरी राजनीति और बेबुनियाद झूठे आरोपों से बचें.

उपराज्यपाल ने कहा कि बिजली सब्सिडी संबंधिL फाइल को स्वीकृति दे दी गई थी और गुरुवार को दस्तखत कर सीएम अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को प्रेस वार्ता से पहले फाइल भेज दी गई थी. मंत्री आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि शुक्रवार से दिल्ली के लोगों को दी जाने वाली सब्सिडी वाली बिजली बंद कर दी जाएगी. क्योंकि AAP सरकार ने आने वाले साल के लिए सब्सिडी जारी रखने का फैसला किया है. मगर वह फाइल LG के पास है और जब तक फाइल वापस नहीं आती है, तब तक दिल्ली सरकार सब्सिडी वाला बिल जारी नहीं कर सकती है. 

वहीं उपराज्यपाल ने आतिशी के इस इल्जाम पर पलटवार करते हुए कहा कि ऊर्जा मंत्री द्वारा गलत और दुष्प्रचार वाला बयान दिया गया है. ऊर्जा मंत्री आतिशी के प्रेस वार्ता से पहले फाइल पर दस्तखत करके सीएम अरविंद केजरीवाल को भेज दी गई थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री और दिल्ली के CM बताएं कि जब डेडलाइन 15 अप्रैल थी, तो उन्होंने सब्सिडी के संबंध में फैसला 4 अप्रैल तक पेंडिंग क्यों रखा? और 13 अप्रैल को पत्र लिखने व शुक्रवार को प्रेस वार्ता की क्या आवश्यकता थी? जब फाइल पर दस्तखत हो गए थे.

इमरती देवी ने फिर सिंधिया को कर दिया CM, गलती को बताया हनुमान जी की कृपा

BJP का दामन छोड़ कांग्रेस का 'हाथ' थामेंगे जगदीश शेट्टार!

एक ही मुलाकात में पीएम मोदी की मुरीद हो गईं अमेरिका की कॉमर्स मिनिस्टर, तारीफ में बहुत कुछ कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -