तो सोनी का यह शो करेंगे सुनील ग्रोवर
तो सोनी का यह शो करेंगे सुनील ग्रोवर
Share:

अक्सर यह कहा जाता है की आपकी प्रतिभा ज्यादा देर तक नहीं छिप सकती। अगर आप प्रतिभावान है तो दुनिया आपको अपनी प्रतिभा दिखाने के बहुत से मौके देगी। कॉमेडियन के रूप में प्रसिद्द सुनील ग्रोवर काफी ज्यादा टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं और 'कपिल शर्मा शो' को छोड़ने के सारी दुनिया उनके साथ खड़ी हुई नजर आयी.

जब से उन्होंने यह शो छोड़ा है तब से वो बहुत ज्यादा डिमांड में है। कपिल शर्मा और चैनल के उनको वापिस इस शो में लाने के प्रयासों के बावजूद सुनील का इस शो में लौटने का कोई इरादा नहीं है लेकिन सुनील ने इस चॅनेल से एक करार कर रखा है इसलिए वो इस चैनल के प्रति बंधे हुए हैं इसलिए वह 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़कर किसी भी प्रोजेक्ट पर चैनल के लिए काम करने के लिए सहमत हो गए हैं।

सोनी टीवी ने एक नई परियोजना के लिए सुनील से संपर्क किया है। चैनल ने सुनील को उनके हिट शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' का आगामी सीजन होस्ट करने को कहा है. और संभावना जताई जा रही है कि इस बार भी इस शो में अनु मलिक और फराह खान जज के रूप में नजर आएंगे। अभी तो पूरे देश पर आईपीएल का खुमार छाया हुआ है और ऐसे में तो बड़ी बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज़ नहीं होती है तो नया शो कैसे ऑन एयर होगा। खबर है कि यह शो जून महीने में टीवी पर दिखाई देगा। अब सुनील इस शो में काम करते हैं या नहीं इस बात की कोई पुख्ता जानकारी अभी तक नहीं आ पायी है.

जब कपिल के शो पर श्रद्धा को याद आये सुनील

कपिल के शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर सुनील का बयान

100वें एपिसोड में कपिल को फिर याद आई अपनी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -