विल स्मिथ के थप्पड़ ने चमकाई क्रिस रॉक की किस्मत, इतने हजार का हुआ 3500 वाला टिकट
विल स्मिथ के थप्पड़ ने चमकाई क्रिस रॉक की किस्मत, इतने हजार का हुआ 3500 वाला टिकट
Share:

ऑस्कर 2022 अवॉर्ड सेरेमनी क्रिस रॉक और विल स्मिथ के विवाद की वजह से चर्चाओं में बना हुए है। क्रिस रॉक इस इवेंट को होस्ट कर रहे थे और उन्होंने अभिनेता विल स्मिथ की पत्नी का मजाक उड़ाया था, जिस कारण से विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ दे मारा है। इस विवाद ने जहां विश्वभर में चर्चाओं बटोरी हैं तो दूसरी तरफ इस हंगामे के बाद क्रिस रॉक की किस्मत भी चमक गई है। एक तरफ आज हर कोई उनके बारे में गूगल पर जानकारी इकट्ठा कर रहा है तो साथ ही स्टैंड अप शोज में भी उन्हें लाभ मिल रहा है।  

विल स्मिथ संग थप्पड़ कांड के उपरांत क्रिस रॉक अब विश्वभर में छा गए हैं। उन्हें पॉपुलैरिटी तो मिली है लेकिन साथ ही अब उनके कॉमेडी टूर को भी लाभ देखने के लिए मिला है। खबर है कि क्रिस रॉक के अपकमिंग स्टैंड अप शोज की डिमांड बढ़ चुकी है। इतना ही नहीं, शोज की टिकट के दाम में भी भारी उछाल आया है। टिकपिक ने एक ट्वीट कर चुके है, इसमें लिखा है, 'हमने क्रिस रॉक के शोज के टिकट्स कल रात जितने सेल किए हैं उतने पूरे माह में नहीं किए।'   

कितने बढ़े टिकट के दाम?: ख़बरों की माने तो 18 मार्च को क्रिस रॉक ने एक शो किया था, इसकी सबसे सस्ती टिकट का मूल्य 46 डॉलर (3500 रुपये) थी। लेकिन अब क्रिस के एक शो की टिकट का मूल्य  411 डॉलर (31, 274 रुपये) हो गई है। क्रिस रॉक के शो की टिकट के मूल्य बहुत तेजी से बढ़ने लगा है, जो हर किसी को हैरान करने के लिए काफी है। 

30 शहरों में करेंगे टूर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिस रॉक 30 मार्च और 1 अप्रैल को बोस्टन के विलबर थिएटर में शो करते हुए नज़र आने वाले है। यहां पर उनके 6 शो  का आयोजन दिया जाने वाला है। जिसके उपरांत क्रिस रॉक का 2 अप्रैल से 'ईगो डेथ वर्ल्ड टूर' शुरू होगा। क्रिस 30 शहरों का टूर कर सकते है। इस टूर के लिए उनकी 38 डेट्स को पहले ही तय कर कर चुका है। वह न्यूयॉर्क, लॉस वेगास, टोरंटो, शिकागो जैसी कई स्थान पर परफॉर्म करेंगे। खास बात ये है क्रिस रॉक का ये टूर लॉस एंजेलिस के डाल्बी थिएटर में 17 नवंबर को एन्ड होगा। ये वहीं जगह पर जहां पर क्रिस रॉक और विल स्मिथ के बीच थप्पड़ कांड हुआ था।

जे-होप के बाद BTS के इस मेंबर को कोरोना ने किया संक्रमित, फैंस की बढ़ी चिंता

Oscar आफ्टर-पार्टी में दिखाई दिया जूलिया का अलग अंदाज़, फैंस भी हुए हैरान

एक बार फिर Oops! मोमेंट का शिकार हुई केटी पेरी, शो के बीच झुकते ही फट गई पेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -