एक बार फिर Oops! मोमेंट का शिकार हुई केटी पेरी, शो के बीच झुकते ही फट गई पेंट
एक बार फिर Oops! मोमेंट का शिकार हुई केटी पेरी, शो के बीच झुकते ही फट गई पेंट
Share:

हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) के साथ भरी महफ‍िल में एक बड़ी घटना का शिकार हो गई. कैटी अमेर‍िकन आइडल शो में अपने इंप्रॉम्प्टू परफॉर्मेंस के दौरान मेजर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई है. परफॉर्मेंस के दौरान उनकी लेदर पैंट पीछे से फट गई और वहां बैठी ऑडियंस बस आंखें फाड़कर देखने लगी. कैटी के इस वार्डरोब मालफंक्शन  का वीड‍ियो खूब वायरल होने लगा है. 

अमेर‍िकन आइडल के सोमवार के एप‍िसोड में यह हादसा हुआ. वे अपने ह‍िट गाने 'टीनेज ड्रीम' पर गाना गाती हुई दिखाई दे रही थी . अपनी परफॉर्मेंस को फुल ऑन एंटरटेनमेंट बनाए रखने के प्रयास में कैटी पीछे की ओर झुकीं और उनकी पैंट फट गई. उनका ऑरेन्ज लेदर पैंट वहीं स्टेज पर सभी के सामने फट गया. ऑड‍ियंस यह देखकर शॉक्ड रह गए. कैटी के इस बड़े ऊप्स मोमेंट पर लोग हसने लग गए.

अमेर‍िकन आइडल शो में कैटी के फेलो जजेज Lionel Richie और Luke Bryan भी यह देखकर हंसी पर कण्ट्रोल नहीं कर पाए. उन्होंने हंसते हुए कहा 'कॉन्सर्ट ऑफ‍िश‍ियली खत्म हो चुका है.' लेक‍िन दिलचस्प बात तो ये है क‍ि कैटी ने अपनी परफॉर्मेंस को इस फैशन डिजास्टर के कारण से रोका नहीं बल्क‍ि उसे संभालते हुए जारी रखा. 

कैटी ने वहां क्रू मेंबर्स से पूछा 'क्या मुझे टेप मिल सकती है.' फिर क्रू मेंबर्स टेप लेकर आए और पैंट के फटे एर‍िया में येलो कलर का डक्ट टेप लगा दिया. जिसके उपरांत बाद पैंट में टेप चिपका कर कैटी पेरी ने अपनी परफॉर्मेंस को पूरा किया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KATY PERRY (@katyperry)

क्या क्रिस रॉक की बदतमीजी के आगे झुक गए विल स्मिथ.....? पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी...!

‘…जैसे मैं रिहाना की पैंटी को ना बोल दूँ’: आज से नहीं कई वर्षों से चल रहा है विल और क्रिस के बीच विवाद

क्या गलती के बाद छलके विल स्मिथ के पश्चाताप के आंसू या थी कुछ और वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -