Oscar आफ्टर-पार्टी में दिखाई दिया जूलिया का अलग अंदाज़, फैंस भी हुए हैरान
Oscar आफ्टर-पार्टी में दिखाई दिया जूलिया का अलग अंदाज़, फैंस भी हुए हैरान
Share:

94वें एकेडमी अवॉर्ड्स/ऑस्कर (Academy Award/Oscar) विनर्स का एलान हो चुका है. अवॉर्ड फंक्शन के उपरांत हर वर्ष की तरह इस बार भी द वैन‍िटी फेयर 2022 ऑस्कर्स (The Vanity Fair 2022 After Party) आफ्टर पार्टी का आयोजन हुआ था. इस आफ्टर पार्टी में सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक आउटफ‍िट में अपने जलवे बिखेरते हुए नज़र आए. अभिनेत्री Julia Fox ने भी इवेंट में पहुंची हुई थी. उन्होंने आफ्टर पार्टी के लिए ड्रामेटिक लुक कैरी किया था. लेक‍िन जूल‍िया के इस लुक से अधिक उनके पर्स ने लोगों का ध्यान खींचा है. 

जूल‍िया फॉक्स ने ऑस्कर आफ्टर पार्टी के लिए ऑफ शोल्डर ब्लैक लेदर ड्रेस पहन रखी थी. उनका यह फ्लोर स्वीप‍िंग, फुल लेदर ड्रेस Han Kjobenhavn के स्प्र‍िंग कलेक्शन 2022 का बताया जा रहा है.  स लेदर ड्रेस के साथ जूल‍िया ने आंखों में सिग्नेचर चॉक ब्लैक लाइनर भी लगाया हुआ था. अपने आउटफ‍िट के साथ हाथ में लॉन्ग ग्लव्स और पर्स कैरी कर रखा था. दिलचस्प बात ये है क‍ि जूल‍िया का यह ब्लैक पर्स, असल में इंसान के बाल से डेकोरेटेड था. 

Kjobenhavn के अनुसार यह ग्र‍िप ड्रेस, सेराम‍िक आर्ट‍िस्ट Naomi Gilon के साथ कोलाबोरेशन से बनाई हुई थी. इस ड्रेस के गले में स्केलेटन हैंड डिजाइन, इसे डिफरेंट लुक भी प्रदान कर रहा था. इसे देख ऐसा लग रहा है जैसे जूल‍िया की गर्दन किसी ने पकड़ रखी है.  जूल‍िया ने एक साक्षत्कार में अपने लुक और मेकअप के बारें में भी बात की है. एक्ट्रेस ने कहा है क‍ि उन्होंने अपना आई मेकअप खुद ही कर चुकी है. जूल‍िया ने अपने आउटफ‍िट के बारे में डिटेल नहीं दी पर इतना जरूर कंफर्म क‍िया क‍ि उनका क्लच ह्यूमन हेयर से बना हुआ है.  जूल‍िया ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'कहां से शुरू करूं?@hankjobenhavn थैंक्यू मेरे फैशन के लिए. @vanityfair मुझे दोबारा बुलाने के लिए धन्यवाद, वाइब्स शानदार थे.' इसी के साथ उन्होंने अपने क्लच की भी थोड़ी ड‍िटेल दी है. वे आगे लिखती हैं- 'ये ह्यूमन हेयर बैग @charlielemindu की है!! मैंने @patmcgrathreal का मेकअप और @the_brownsisters_mb  ने मेरी हेयर स्टाइल‍िंग की है.'

 

क्या क्रिस रॉक की बदतमीजी के आगे झुक गए विल स्मिथ.....? पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी...!

‘…जैसे मैं रिहाना की पैंटी को ना बोल दूँ’: आज से नहीं कई वर्षों से चल रहा है विल और क्रिस के बीच विवाद

क्या गलती के बाद छलके विल स्मिथ के पश्चाताप के आंसू या थी कुछ और वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -